पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में रोड शो करने के बाद शाह ने जनता से की ये अपील
पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में रोड शो करने के बाद शाह ने जनता से की ये अपील Twitter
पश्चिम बंगाल

पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में रोड शो करने के बाद शाह ने जनता से की ये अपील

Author : Priyanka Sahu

पश्चिम बंगाल, भारत। देश के बड़े-बड़े नेता आज चुनावी राज्‍यों के दौरे पर है और यहां रोड शो, जनसभा करके जमकर अपनी पार्टी का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। इस कड़ी में आज देश के गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल में है, यहां उन्‍‍‍‍‍‍‍‍होंने पहले रोड शो करने के बाद नंदीग्राम में मीडिया को संबोधित किया।

बड़े मार्जिन के साथ जीतेंगे शुभेंदु अधिकारी :

नंदीग्राम में मीडिया को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा- जो अभूतपूर्व उत्साह रोड शो में नंदीग्राम की जनता ने दिखाया है, इससे सुनिश्चित है कि बहुत बड़े मार्जिन के साथ भाजपा के प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी जीतने जा रहे हैं। यहां जो लोगों और कार्यकर्ताओं से बात हुई तो सबका मानना है कि परिवर्तन तो पूरे बंगाल में करना है, लेकिन पूरे बंगाल में परिवर्तन का सरल रास्ता है कि, यहां नंदीग्राम में ममता दीदी को हरा दो।

महिला सुरक्षा की बात करने वाली दीदी से शाह ने पूछी ये बात-

इस दौरान अमित शाह ने बताय, ''जहां ममता दीदी निवास करती हैं, उसके 5 किमी दायरे के अंदर ही एक बलात्कार की घटना घटी। महिला सुरक्षा की बात करने वाली ममता दीदी को मैं पूछना चाहता हूं कि जब आप नंदीग्राम में हो उस समय ऐसी घटना होती है तो बंगाल की सुरक्षा का क्या होगा? कुछ दिन पहले भाजपा कार्यकर्ता की वृद्ध मां को पीट-पीटकर मारा जाता है, कल उस मां की भी मृत्यु हो गई है। फिर भी ममता दीदी महिला सुरक्षा की बात करती हैं, इसको बंगाल की जनता भली-भांति जानती है।''

मैं आज नंदीग्राम की जनता से अपील करना चाहता हूं कि आपको शुभेंदु अधिकारी को केवल जिताना ही नहीं हैं, बल्कि इतने प्रचंड बहुमत से जिताना है, जिससे आने वाले दिनों में जनता को दिए हुए वादों से मुकरना किसी भी राजनेता के लिए नामुमकिन हो जाए।
गृह मंत्री अमित शाह

बता दें कि, पश्चिम बंगाल में गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह ने नंदीग्राम में रोड शो किया। इस दौरान उनके साथ नंदीग्राम सीट से भाजपा उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी भी मौजूद रहे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT