राजनीति से संन्यास का ऐलान करने के बाद अब BJP सांसद बाबुल सुप्रियो ने TMC की ज्‍वाइन
राजनीति से संन्यास का ऐलान करने के बाद अब BJP सांसद बाबुल सुप्रियो ने TMC की ज्‍वाइन Social Media
पश्चिम बंगाल

राजनीति से संन्यास का ऐलान करने के बाद अब BJP सांसद बाबुल सुप्रियो ने TMC की ज्‍वाइन

Author : Priyanka Sahu

पश्चिम बंगाल, भारत। देश के कुछ राज्‍यों में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं का दल बदल का सिलसिला चल रहा है। तो वहीं, बीते दिनों केंद्रीय मंत्रिमंडल में फेरबदल के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के पूर्व सांसद बाबुल सुप्रियो ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) का दामन छोड़ने के साथ ही राजनीति से संन्यास लेने का भी ऐलान किया था और आज अचानक उनके एक फैसले से भाजपा को करारा झटका लगा है, क्‍योंकि बाबुल सुप्रियो ने TMC ज्‍वाइन कर ली है।

अब TMC में शामिल होने की प्रक्रिया चलती रहेगी :

जी हां, पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के पूर्व सांसद बाबुल सुप्रियो ने आज शनिवार को ही तृणमूल कांग्रेस (TMC) में शामिल हुए। अभिषेक बनर्जी ने उन्हें टीएमसी की सदस्यता दिलाई, इस दौरान डेरेक ओ ब्रायन भी मौजूद रहे। तो वहीं, बाबुल सुप्रियो के TMC में शामिल होने पर पश्चिम बंगाल टीएमसी के प्रदेश महासचिव कुणाल घोष ने भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए कहा- भाजपा के बहुत से नेता TMC के साथ संपर्क में हैं। वे भाजपा में संतुष्ट नहीं हैं। अब ये TMC में शामिल होने की प्रक्रिया चलती रहेगी।

मुझे काम करना है, काम करने का मौका मुझे यहां मिला :

TMC में शामिल होने के बाद बाबुल सुप्रियो का बयान भी आया, जिसमें उन्‍होंने कहा- निश्चित तौर पर यहां (TMC) पर ज्वाइन किया तो आसनसोल की सीट पकड़कर रखने कोई मतलब ही नहीं है। आसनसोल की वजह से मैं राजनीति में आया हूं, उनके भरोसे की वजह से आया हूं। आसनसोल के लिए जितना स्पेशल कर सकता हूं, उतना करूंगा। मुझे काम करना है, काम करने का मौका मुझे यहां मिला। दीदी (ममता बनर्जी) और अभिषेक ने मुझे ये मौका दिया है, इतना अच्छा मौका मुझे मिला है। पूरे दिल से मैंने राजनीति छोड़ी थी और पूरे दिल से ही मैं इस मौके को स्वीकार कर रहा हूं। मुझे काम करना है, कहीं पर अगर मेरे काम करने के मौके पर फुल स्टॉप लगा दिया जाए, तो ये मैं सहन नहीं करूंगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT