बंगाल सरकार के कर्मचारियों को सातवें वेतन आयोग लाभ : शाह
बंगाल सरकार के कर्मचारियों को सातवें वेतन आयोग लाभ : शाह Social Media
पश्चिम बंगाल

बंगाल सरकार के कर्मचारियों को सातवें वेतन आयोग लाभ : शाह

Author : राज एक्सप्रेस

राज एक्सप्रेस। केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने सोमवार को कहा कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो पश्चिम बंगाल सरकार के कर्मचारियों के लिए सातवें वेतन आयोग को लागू किया जायेगा।

श्री शाह ने आज पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, "ममता जी के पैर में चोट लगी है यह कैसे लगी वह नहं जानते। तृणमूल इसे एक षडय़ंत्र बता रही है लेकिन चुनाव आयोग का कहना है कि यह एक दुर्घटना थी।"

उन्होंने कहा, "दीदी आप व्हीलचेयर पर घूम रही हैं आपके पैर के बारे में चिंतित हैं, लेकिन मेरे 130 मजदूरों की माताओं की पीड़ा नहीं जो मारे गए हैं।"

उन्होंने कहा कि स्टैंड अप इंडिया योजना के तहत आगामी पश्चिम बंगाल सरकार आदिवासी समुदाय को आत्मनिर्भर बनने में सहायता के लिए 100 करोड़ रुपये आवंटित करेगी। उन्होंने कहा कि लोगों ने 'मा माटी मानुष' सरकार के लिए तृणमूल को वोट दिया। राजनीतिक हिंसा समाप्त होने के आसार थे लेकिन हुआ इसके विपरीत। हिंसा और भ्रष्टाचार में वृद्धि हुई। आदिवासियों को एक प्रमाण पत्र के लिए 100 रुपये का भुगतान करना पड़ा।

उन्होंने कहा, "भाजपा सरकार लाओ किसी भी आदिवासी को प्रमाण पत्र के लिए भुगतान नहीं करना होगा। मेरे हेलीकॉप्टर में कुछ गड़बड़ होने की वजह से मुझे आज थोड़ी देर हो गई है लेकिन मैं इसे साजिश नहीं कहूंगा।"

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT