BJP राष्ट्रीय महासचिव को भीड़ ने घेरा
BJP राष्ट्रीय महासचिव को भीड़ ने घेरा Social Media
पश्चिम बंगाल

BJP राष्ट्रीय महासचिव को भीड़ ने घेरा, DG और SP ने दिखाई लापरवाही

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। देशभर में CAA कानून को लेकर प्रदर्शन जारी है ऐसे में प्रदर्शनकारियों की भीड़ द्वारा राजनैतिक नेता को घेरने का मामला सामने आया है। जिसके चलते पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को कुछ लोगों की भीड़ ने घेर लिया। दरअसल भाजपा नेता विजयवर्गीय पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद क्षेत्र में हुए घुसपैठियों के हमले से प्रभावित लोगों से मिलने पश्चिम बंगाल के दौरे पर थे। वही नेता ने पुलिस प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए बयान दिया है।

ट्वीट के जरिए दी जानकारी :

महासचिव विजयवर्गीय ने ट्विटर के माध्यम से वाकये की जानकारी देते हुए बताया कि, मुर्शिदाबाद जाते हुए मुझे नवग्राम के पास मुस्लिमों की भीड़ ने घेर लिया है। मेरी गाड़ी के दोनों और भीड़ जमा है। प्रशासन भी कोई सुनवाई नहीं कर रहा है, एसपी और डीजी भी फोन नहीं उठा रहे हैं। पश्चिम बंगाल में अराजक सरकार के रहते हुए कुछ भी हो सकता है, यहां किसी की जान सुरक्षित नहीं है।

पश्चिम बंगाल की कानून व्यवस्था बिगड़ चुकी है : महासचिव विजयवर्गीय

वही आगे ट्वीट करते हुए कहा कि- पश्चिम बंगाल की कानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ चुकी है कि, विपक्ष के नेताओं की जान सुरक्षित नहीं कही जा सकती है। मुर्शिदाबाद जाते हुए नवग्राम के पास मेरी गाड़ी के पास हजारों मुस्लिमों की भीड़ ने रिक्शा सामने अड़ाकर हमारा रास्ता रोक लिया था। इस वाकय़े को देखकर ऐसा लगता है मानों इन्हें हमारे खिलाफ भड़काया गया है। वहीं प्रशासन की लापरवाही इस तरह नजर आती है कि, कोई फोन तक नहीं उठा रहा है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT