बंगाल में कमल खिलाने पूरे दमखम से जुटी भाजपा-विष्णुपुर में नड्डा का रोड शो
बंगाल में कमल खिलाने पूरे दमखम से जुटी भाजपा-विष्णुपुर में नड्डा का रोड शो Social Media
पश्चिम बंगाल

बंगाल में कमल खिलाने पूरे दमखम से जुटी भाजपा-विष्णुपुर में नड्डा का रोड शो

Author : Priyanka Sahu

पश्चिम बंगाल, भारत। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जतना पार्टी (BJP) के तमाम नेता इस राज्‍य में ताबड़तोड़ चुनाव प्रसार कर रहे हैं। इस कड़ी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी आज 16 मार्च को एक दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल पहुंचे और रोड शो किया।

विष्णुपुर में जेपी नड्डा का रोड शो :

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का रोड शो पश्चिम बंगाल के विष्णुपुर में हो रहा है। बंगाल के इस बार के चुनाव में भाजपा अपनी पार्टी को जीत व कमल खिलाने के लिए एवं पश्चिम बंगाल राज्‍य में 10 साल से तृणमूल कांग्रेस (TMC) की ममता बनर्जी की सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) पूरे दमखम से जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, जेपी नड्डा विष्णुपुर में रोड शो और रैली के बाद एक बैठक में भी शामिल होंगे, जिसमें चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा की जाएगी। इसके बाद नड्डा कोतुलपुर में घौशाली पारा काली मंदिर के मैदान में दोपहर तीन बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

आज बंगाल में भाजपा के कई नेता :

आज भाजपा के कई नेता बंगाल में हैं, विष्णुपुर में जेपी नड्डा के रोड शो से पहले आज उत्तर प्रदेश के मुख्‍‍‍‍‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में एक जनसभा को संबोधित किया, वे दो दिन के बंगाल दौरे पर हैं। तो वहीं, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पश्चिम बंगाल के सबंग में एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं।

पश्चिम बंगाल में कब हैं चुनाव :

बता दें कि, पश्चिम बंगाल में कुल 294 विधानसभा सीटों के लिए इस बार 8 फेज में वोटिंग होगी। बंगाल चुनाव के दौरान 30 सीट पर 27 मार्च, 30 सीट पर 1 अप्रैल, 31 सीट पर 6 अप्रैल, 44 सीट पर 10 अप्रैल, 45 सीट पर 17 अप्रैल, 43 सीट पर 22 अप्रैल, 36 सीट पर 26 अप्रैल, 35 सीट पर 29 अप्रैल को वोटिंग होंगी और इसके बाद वोटों की काउंटिंग 2 मई को होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT