CBI Raid : संदेशखाली हिंसा मामले में पश्चिम बंगाल में छापेमारी
CBI Raid : संदेशखाली हिंसा मामले में पश्चिम बंगाल में छापेमारी Raj Express
पश्चिम बंगाल

CBI Raid : संदेशखाली हिंसा मामले में पश्चिम बंगाल में छापेमारी, कई हथियार बरामद

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • संदेशखाली मामले में सीबीआई का एक्शन।

  • शेख शाहजहां से जुड़े ठिकानों पर जांच।

  • न्यायिक हिरासत में है शेख शाहजहां।

CBI Raid : पश्चिम बंगाल। संदेशखाली मामले में सीबीआई ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल में कई जगह छापेमारी की। सूत्रों के अनुसार, इस ममले में सीबीआई ने कुछ हथियार भी बरामद किए हैं। निलंबित टीएमसी नेता शेख शाहजहां से जुड़े लोगों के ठिकानों पर सीबीआई अधिकारी जांच करने पहुंचे हैं। राशन घोटाले मामले में जांच करने पहुंची ईडी की टीम पर हमले की जांच सीबीआई कर रही है।

पश्चिम बंगाल में राशन घोटाला मामले में ईडी की टीम 24 परगना में जनवरी 2024 को जांच करने पहुंची थी। इस दौरान शेख शाहजहां के समर्थकों ने ईडी अधिकारियों पर हमला कर दिया था। इस हमले में कुछ अधिकारी घायल हुए थे। हाई कोर्ट ने इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपी थी।

संदेशखाली यौन हिंसा और ईडी अधिकारीयों पर हमला करने के मामले में मुख्य आरोपी निलंबित टीएमसी नेता शेख शाहजहां का जेल वैन में फूंट - फूटकर रोते हुए एक वीडियो सामने आया था। जुडिशल कस्डडी समाप्त होने पर उसे बुधवार को बशीरहाट कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट ने शेख शाहजहां की कस्टडी 14 दिन बढ़ा दी थी। संदेशखाली में महिलाओं ने शेख शाहजहां यौन हिंसा और जमीन हथियाने का आरोप लगाया था।

जेल ले जाते समय शेख शाहजहां जेल वैन के बाहर खड़े अपने परिवार के सदस्यों को देखकर रो पड़ा। शेख शाहजहां का रोता हुआ वीडियो वायरल है। शेख शाहजहां अपने परिजनों से बात कर रहा था। बात करते करते उसके आंसू निकल आए। भाजपा की आईटी सेल ने इस वीडियो को लेकर शेख शाहजहां पर तंज भी कसा है। भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा कि, 'स्वाइग गायब हो गया। ममता सरकार का पोस्टर बॉय बलात्कारी शेख शाहजहां एक नादान बच्चे की तरह रो रहा है। क़ानून के शिकंजे से उसे कोई बचा नहीं सकता।' पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT