DSP Kicked Suvendu Adhikari
DSP Kicked Suvendu Adhikari Raj Express
पश्चिम बंगाल

सुवेंदु अधिकारी को डीएसपी ने मारी लात, नेता ने कहा, ये कैसा व्यवहार, मैं HC जाऊंगा

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

पुलिस द्वारा सुवेंदु अधिकारी को लात मारने के बाद हंगामा।

नेता सुवेंदु पुलिस ने विपक्ष के नेता के साथ ऐसा किया।

DSP Kicked Suvendu Adhikari : कोलकाता, पश्चिम बंगाल। अमीन उल नामक एक पुलिस अधिकारी ने मुझे अपने जूते से मारा। उन्होंने विपक्ष के नेता के साथ ऐसा किया। यह किस तरह का व्यवहार है। इस मामले को लेकर मैं उच्च न्यायालय जाऊंगा। यह बात राज्य विधानसभा से निलंबित विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने गुरुवार को विधानसभा के बाहर प्रदर्शन के दौरान मीडिया से कही है।

निलंबित विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी ने आगे कहा कि, अमीन उल नामक एक पुलिस अधिकारी ने मुझे अपने जूते से मारा। उन्होंने विपक्ष के नेता के साथ ऐसा किया। मैं थोड़ी देर के लिए विरोध करूंगा, और अगर उन्होंने अपने फैसले पर पुनर्विचार नहीं किया, मैं हाई कोर्ट जाऊंगा। एक साधारण डीएसपी ने चार बार के विधायक, पूर्व मंत्री, एलओपी, दो बार के सांसद और तीन बार के पार्षद को लात मार दी।

यह है मामला

दरअसल, पश्चिम बंगाल के नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु, अग्निमित्रा पॉल सहित 6 भाजपा नेताओं को विधानसभा सत्र से निलंबित किया है। जिसके विरोध में गुरूवार को निलंबित नेताओं ने विधानसभा के बाहर प्रदर्शन कर नारेबाजी की। इस दौरान पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को हटाने की कोशिश जिसमें एक पुलिस अधिकारी का पैर नेता सुवेंदु अधिकारी को लगा, जिसके बाद नेता अधिकारी ने इस बात को लेकर हंगामा शुरू कर दिया।

गौरतलब है कि, 12 फ़रवरी को सुवेंदु अधिकारी समेत भाजपा के 6 नेताओं को "विधानसभा के अंदर अनियंत्रित और अव्यवस्थित व्यवहार" को लेकर पश्चिम बंगाल विधानसभा सत्र के शेष समय के लिए निलंबित कर दिया गया। पूरी खबर पढनें के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT