सिलीगुड़ी के भोलानाथ पारा में केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग
सिलीगुड़ी के भोलानाथ पारा में केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग  Social Media
पश्चिम बंगाल

पश्चिम बंगाल: सिलीगुड़ी के भोलानाथ पारा में केमिकल फैक्ट्री में भभकी भीषण आग

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में आगजनी की घटना

  • भोलानाथ पारा में स्थित केमिकल फैक्ट्री में लगी आग

  • आग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल की 6 गाड़ियां

पश्चिम बंगाल, भारत। देशभर में रोजना हादसों व घटनाओं का दौर जारी रहता है, कहीं न कहीं कुछ न कुछ अनहोनी घटनाओं की खबर सामने आ रही है। इस बीच अब पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी में आग के घटना हुई है, इस दौरान आग ने एक फैक्ट्री को निशाना बनाया है।

केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग :

बताया जा रहा है कि, पश्चिम बंगाल में सिलीगुड़ी के भोलानाथ पारा में स्थित एक केमिकल फैक्ट्री है, जिसमें भीषण आग लग गई। इस दौरान फैक्‍ट्री में आग जमकर लगी है और आग से निकलने वाले धुएं का भी गुबार आसमान की ओर उठता देखा गया है। तो वहीं, केमिकल फैक्ट्री में आग लगने के बाद इस बारे में दमकल विभाग को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की गाड़ियां घटना स्‍थल वाली जगह के लिए रवाना हुई।

दमकल की 6 गाड़ियां मौके पर मौजूद :

मिली जानकारी के अनुसार, पश्चिम बंगाल में सिलीगुड़ी के भोलानाथ पारा में स्थित केमिकल फैक्ट्री में लगी आग को बुझाने के लिए दमकल विभाग की 6 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं और आग को बुझाया जा रहा है। हालांकि, आग की घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। इसके अलावा आग कैसे लगी, इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है कि, आखिर केमिकल फैक्ट्री में आग किस कारण से लगी है। आगजनी की घटना के बारे में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT