बंगाल के हुगली जिले में वंदे मातरम भवन का जेपी नड्डा ने किया दौरा
बंगाल के हुगली जिले में वंदे मातरम भवन का जेपी नड्डा ने किया दौरा Social Media
पश्चिम बंगाल

पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में वंदे मातरम भवन का जेपी नड्डा ने किया दौरा

Priyanka Sahu

पश्चिम बंगाल, भारत। आंध्र प्रदेश के बाद अब भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के 2 दिवसीय दौरे पर पहुंचे हैं। इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल के हुगली जिले में स्थित चुंचड़ा में वंदे मातरम भवन का दौरा किया।

बंकिम चंद्र चट्टोपाध्याय के घर पर भी पहुंचे जेपी नड्डा :

इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हुगली में बंकिम चंद्र चट्टोपाध्याय के घर पर भी पहुंचे, जहां उन्होंने भारत का राष्ट्रीय गीत वंदे मातरम लिखा था। साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हुगली जिले में स्थित चुंचड़ा में वंदे मातरम भवन का दौरा किया और अपना रिएक्शन दिया।

आज इस जगह का दौरा करके मुझे गर्व महसूस हो रहा है :

बंगाल के हुगली जिले में स्थित चुंचड़ा में वंदे मातरम भवन का दौरा करने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि, ''वंदे मातरम जो भारत के स्वतंत्रता संग्राम के दौरान मंत्र बन गया, यह बंकिम चंद्र जी ने लिखा था। आज इस जगह का दौरा करके मुझे गर्व महसूस हो रहा है। इस जगह की यात्रा ने मुझे देश के लिए अपने काम को आगे बढ़ाने के लिए नए जोश और दृढ़ संकल्प से भर दिया है।"

भारत की महान विभूती बंकिम चंद्र चटर्जी की कर्म स्थली पर आने का सौभाग्य मिला है। उन्होंने अपने जीवन के 5 साल गुज़ारे और बहुत सी रचनाओं को कार्यरूप दिया। बंकिम चंद्र चटर्जी ने सारे देश और बंगाल को एक दृष्टि और दिशा दी।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा

जेपी नड्डा बंगाल भाजपा कार्यसमिति की बैठक का उद्घाटन करेंगे :

बता दें कि, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के 3 दिवसीय दौरे पर है, आज उनके दौरे का दूसरा दिन है और आज वे आज पश्चिम बंगाल भाजपा कार्यसमिति की बैठक का उद्घाटन भी करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT