नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी
नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी RE
पश्चिम बंगाल

बांकुड़ा बीजेपी कार्यकर्ता की मौत पर बोले नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी, कहा- मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • बांकुड़ा बीजेपी कार्यकर्ता की मौत पर नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी का बयान।

  • नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने कहा- मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए।

कोलकाता, भारत। पश्चिम बंगाल के बांकुरा जिले के निधिरामपुर गांव में बुधवार को एक स्थानीय भाजपा नेता का शव एक पेड़ से लटका हुआ मिला। शव मिलने के बाद से गांव में दशहत फैल गई। मृतक की पहचान सुभादीप मिश्रा के रूप में हुई है। उन्होंने पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव लड़ा था। अब इस मामले को लेकर नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने बयान जारी किया है।

नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने कही यह बात:

बांकुड़ा बीजेपी कार्यकर्ता की मौत पर पश्चिम बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने कहा, "इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। यह एक राजनीतिक हत्या है। इसके पीछे टीएमसी के गुंडे हैं। टीएमसी द्वारा की गई निचले स्तर की राजनीति के बारे में हर कोई जानता है।"

निधिरामपुर गांव की है यह घटना:

यह पूरी घटना बांकुड़ा के गंगाजलघाटी थाना इलाके के निधिरामपुर गांव की है। मिली जानकारी के अनुसार, आज बुधवार सुबह एक स्कूल परिसर में BJP नेता दीपू मिश्रा का शव पेड़ से लटकता देखा गया। सूचना मिलने पर पुलिस जब पहुंची तो ग्रामीणों ने प्रदर्शन किया और पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ की कोशिश भी की। सूत्रों का कहना है कि, दीपू की मौत मामले में जांच की जरूरत है।

वहीं, पुलिस मृतक नेता का शव बरामद करने के लिए मौके पर पहुंची, इसके बाद सालतोरा विधानसभा क्षेत्र की स्थानीय भाजपा विधायक चंदना बाउरी ने आंदोलन शुरू कर दिया और पुलिस को शव सौंपने से इनकार कर दिया। बता दें, पश्चिम बंगाल के बांकुरा में भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिले के निधिरामपुर गांव में एक भाजपा कार्यकर्ता की मौत के बाद टीएमसी सरकार और स्थानीय प्रशासन के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहें हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT