TMC ज्‍वाइन कर बोले मुकुल रॉय-जो स्थिति है, उसमें कोई बीजेपी में नहीं रहेगा
TMC ज्‍वाइन कर बोले मुकुल रॉय-जो स्थिति है, उसमें कोई बीजेपी में नहीं रहेगा Social Media
पश्चिम बंगाल

TMC ज्‍वाइन कर बोले मुकुल रॉय-जो स्थिति है, उसमें कोई बीजेपी में नहीं रहेगा

Author : Priyanka Sahu

पश्चिम बंंगाल, भारत। पश्चिम बंगाल में हुए विधानसभा चुनाव में हारने के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) को आज एक और बड़ा झटका लगा है, क्‍योंकि भाजपा के बड़े नेता मुकुल रॉय तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।

कोलकाता में तृणमूल भवन पहुंचे मुकुल रॉय :

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय ने घर वापसी यानी टीएमसी में वापस लौटने का मन बनाया। पश्चिम बंगाल में बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय आज कोलकाता में तृणमूल भवन पहुंचे। इसके बाद कोलकाता में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय और उनके बेटे शुभ्रांशु रॉय पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मौजूदगी में TMC में शामिल हुए।

TMC ज्‍वाइन करने के बाद मुकुल रॉय का बयान :

तृणमूल कांग्रेस में वापसी करते हुए मुकुल रॉय ने कहा- मुझे अपने घर में लौटकर बेहद खुशी हो रही है। मुझे अपने लोगों से मिलकर साथ आकर अच्छा लग रहा है। यहीं नहीं उन्होंने दीदी को देश और भविष्य का नेता भी बताया।

मैं बीजेपी छोड़कर TMC में आया हूं, अभी बंगाल में जो स्थिति है, उस स्थिति में कोई बीजेपी में नहीं रहेगा।
मुकुल रॉ

बीजेपी में हालत बेहद खराब है :

तो वहीं, ममता बनर्जी का भी बयान आया, उन्‍होंने कहा- बीजेपी में हालत बेहद खराब है। वहां कोई भी व्यक्ति सही से नहीं रह सकता है। मुकुल रॉय अभी यहां आए तो उनकी हालत काफी खराब लग रही थी। इसके अलावा उन्हें पार्टी में वापस लिए जाने को लेकर CM ममता बनर्जी ने कहा- उनसे मेरी कभी बिगड़ी नहीं। मुकुल रॉय ने कभी भी मुझ पर हमला नहीं किया और चुनाव में भी हमारे बारे में कुछ नहीं कहा। आगे CM ममता ने ये भी कहा, जिन लोगों ने हमारे साथ गद्दारी की है, उन्हें पार्टी में नहीं लेंगे।

बता दें कि, मुकुल रॉय बीजेपी में आने से पहले तृणमूल कांग्रेस में महासचिव थे। 2017 में वह बीजेपी में शामिल हुए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT