Murshidabad Murder
Murshidabad Murder Social Media
पश्चिम बंगाल

पश्चिम बंगाल: गर्भवती सहित परिवार के 3 लोगों की बर्बरता से हत्‍या

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • मुर्शिदाबाद में एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या।

  • कमरे में खून से लथपथ मिले शव।

  • मृतकों में शिक्षक, गर्भवती व 6 साल का बच्चा भी शामिल।

राज एक्‍सप्रेस। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद के जियागंज इलाके में बुधवार को संघर्ष का एक खौफनाक मंजर दिखाई दिया, यहां एक ही परिवार के 3 लोगों की धारदार हथियार से हत्या (Murshidabad Murder) कर दी गई। इस हत्याकांड को लेकर इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है।

मृतकों के नाम :

मृतकों में पाल प्राइमरी स्कूल के शिक्षक व राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सदस्य बंधुप्रकाश पाल व उसकी गर्भवती पत्नी ब्यूटी पाल और 6 साल का बच्चा आनंदपाल शामिल हैं। घर के अंदर का नजारा देख पुलिस व लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई, क्‍योंकि तीनों केे शव कमरे में खून से लथपथ थे, हालांकि ये शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये गये हैं।

Murshidabad Murder

जांच में जुटी पुलिस :

पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है, मामले की छानबीन की जा रही है, इस मामले में पुलिस मृतक परिवार के अन्य सदस्यों व आस-पास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है, साथ ही स्निफर डॉग द्वारा इलाके की जांच पड़ताल भी की जा रही है।

CBI जांच कराएं जाने की मांग :

स्थानीय लोगों द्वारा ये जानकारी मिली है कि, ये पाल परिवार जियागंज में करीब 6 साल पहले ही आया था। ऐसा दावा किया जा रहा है कि, इस हत्या मामले में किसी करीबी का ही हाथ है। हत्‍या मामले को आज दो दिन हो चुके हैं, लेकिन अभी तक पुलिस हत्यारों को नहीं पकड़ पाई है, उधर हत्याकांड की जांच CBI से कराए जाने की मांग की जाने लगी है।

पुलिस की प्राथमिक जांच में वैसे तो इस ट्रिपल मर्डर के पीछे संपत्ति विवाद माना जा रहा है, हालांकि इस हत्याकांड की ठोस वजह को लेकर पुलिस संशय में है।

संबित पात्रा ने वीडियो किया ट्वीट :

BJP प्रवक्ता संबित पात्रा ने इस परिवार के सदस्यों के शवों का एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, "इसने मेरी अंतरात्मा को हिलाकर रख दिया है... एक RSS कार्यकर्ता श्री बंधुप्रकाश पाल, उनकी आठ महीने की गर्भवती पत्नी तथा उनके बच्चे को पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में क्रूरता से काट डाला गया... उदारवादियों की ओर से एक शब्द भी नहीं कहा गया... 59 उदारवादियों की तरफ से ममता को एक खत भी नहीं... इस तरह कुछ खास घटनाओं पर ही प्रतिक्रिया दिए जाने से मुझे घिन आती है।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT