पश्चिम बंगाल में भाजपा का 'नाबन्ना चलो' अभियान को लेकर हंगामा
पश्चिम बंगाल में भाजपा का 'नाबन्ना चलो' अभियान को लेकर हंगामा Social Media
पश्चिम बंगाल

पश्चिम बंगाल में भाजपा का 'नाबन्ना चलो' अभियान को लेकर हंगामा, नेता सुवेन्दु अधिकारी हिरासत में

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। पश्चिम बंगाल की राजनीति में एक बार फिर से घमासान शुरू हो गया है। पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की सरकार के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी ने मोर्चा खोल दिया है। बता दें, पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (BJP) मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ 'नबान्ना चलो' अभियान चला रही है, जिसमें सभी कार्यकर्ता राज्य सचिवालय नबान्ना की ओर मार्च निकाल रहे हैं। इस मामले में जानकारी सामने आ रही है कि, रानीगंज रेलवे स्टेशन के बाहर भाजपा कार्यकर्ता और पुलिस के बीच झड़प हो गई है।

बता दें कि, ममता सरकार के खिलाफ आंदोलन में शामिल होने के लिए भारी बारिश के बावजूद हजारों की संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता जिलों से कोलकाता पहुंच गए। हालांकि, सरकार ने भाजपा को इस अभियान की अनुमति नहीं दी है। बावजूद इसके भाजपा इस यात्रा को लेकर अड़ी हुई है। इस दौरान राज्य के विभिन्न जगहों पर भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच टकराव देखने को मिल रहा है। पुलिस ने इस दौरान कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया।

नेता सुवेन्दु अधिकारी हिरासत में:

जानकारी के लिए बता दें कि, कोलकाता में राज्य सरकार के खिलाफ भाजपा का 'नबान्ना चलो' अभियान में हिस्सा ले रहे राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेन्दु अधिकारी को पुलिस ने हिरासत में लिया गया है। वह संतरागाछी की ओर जा रहे थे, लेकिन उन्हें पीटीएस पर ही रोक दिया गया। उनके साथ सांसद लॉकेट चटर्जी और भाजपा नेता राहुल सिन्हा भी मौजूद थे।

नेता सुवेन्दु अधिकारी ने कही यह बात:

वहीं, भाजपा के नबन्ना चलो अभियान पर प. बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेन्दु अधिकारी ने कहा कि, "ये शांतिपूर्ण आंदोलन है। ये भ्रष्टाचार और बेरोज़गारी का मुद्दा है। बंगाल की जनता ममता जी के साथ नहीं है इसलिए वह बंगाल में उत्तर कोरिया की तरह तानाशाही कर रही हैं।"

हावड़ा ब्रिज पर ट्रैफिक जाम:

पश्चिम बंगाल में भाजपा के नबान्ना चलो अभियान के मद्देनजर पुलिस की बेरिकेडिंग की वजह से हावड़ा ब्रिज पर ट्रैफिक जाम लगा।

हावड़ा के संतरागाछी इलाके में दागे गए आंसू गैस के गोले:

आपको बता दें कि, नबान्ना चलो अभियान के बीच हावड़ा के संतरागाछी इलाके में भाजपा कार्यकर्ताओं को रोकने और तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने वाटर कैनन का उपयोग किया और आंसू गैस के गोले दागे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT