Sandeshkhali Violence
Sandeshkhali Violence Raj Express
पश्चिम बंगाल

Sandeshkhali Violence : पुलिस द्वारा रोकने के बावजूद पीड़ितों से मिलने पहुंचे बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • संदेशखाली यौन हिंसा पर पश्चिम बंगाल में राजनीती गरमाई।

  • पुलिस द्वारा रोके जाने पर सुवेंदु अधिकारी ने किया था प्रोटेस्ट।

पश्चिम बंगाल। संदेशखाली यौन हिंसा को लेकर पश्चिम बंगाल में राजनीती गरमाई हुई है। भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी कई बार संदेशखाली जाने का प्रयास कर चुके हैं लेकिन उन्हें हर बार पुलिस द्वारा रोक दिया गया। मंगलवार को कोर्ट के आदेश के बाद वे दोबारा संदेशखाली जाने निकले थे लेकिन उनके उन्हें दोबारा पुलिस द्वारा रोका गया। बावजूद इसके वे संदेशखाली पहुँच गए।

भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी को संदेशखाली जाने के लिए कोर्ट ने यह कहते हुए इजाजत दी थी कि, वे कोई भड़काऊ बयान नहीं देंगे। मंगलवार को संदेशखाली पहुँच कर उन्होंने पीड़ितों से मुलाकात की। उनके साथ कई अन्य नेता भी मौजूद रहे। पुलिस द्वारा रोके जाने पर सुवेंदु अधिकारी ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर सड़क पर बैठकर प्रोटेस्ट किया।

काफी देर तक प्रोटेस्ट करने के बाद उन्हें संदेशखाली जाने की इजाजद मिल गई। संदेशखाली में महिलाओं ने टीएमसी नेता शाहजहां शेख पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। महिलाओं का कहना है कि, शेख जिसे चाहे उसे अपनी हवस का शिकार बनाता था। उसने कई लोगों की जमीनें भी हड़प ली थी।

सोमवार को राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ने भी संदेशखाली का दौरा किया था। महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा था कि, "संदेशखाली की महिलाओं को प्रताड़ित किया गया है... वे डरी हुई हैं और यहां के हालात खराब हैं। महिलाएं मेरे सामने रो रही थी। मुझे नहीं लगता कि राष्ट्रपति के बिना यहां कुछ होगा। हमने पीड़ितों को हर संभव सहायता देने की बात भी कही है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT