Sandeshkhali Case : जेल वैन में फूंट - फूटकर रोया शेख शाहजहां
Sandeshkhali Case : जेल वैन में फूंट - फूटकर रोया शेख शाहजहां Raj Express
पश्चिम बंगाल

शेख शाहजहां की हिरासत 14 दिन बढ़ी, जेल वैन में रोते हुए वीडियो आया सामने

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • महिलाओं ने लगाए थे यौन हिंसा के आरोप।

  • राशन घोटाले के बाद चर्चा में आया था शाहजहां।

Sandeshkhali Case : पश्चिम बंगाल। संदेशखाली यौन हिंसा और ईडी अधिकारीयों पर हमला करने के मामले में मुख्य आरोपी निलंबित टीएमसी नेता शेख शाहजहां का जेल वैन में फूंट - फूटकर रोते हुए एक वीडियो सामने आया है। जुडिशल कस्डडी समेत होने पर उसे बुधवार को बशीरहाट कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट ने शेख शाहजहां की कस्टडी 14 दिन बढ़ा दी है। संदेशखाली में महिलाओं ने शेख शाहजहां यौन हिंसा और जमीन हथियाने का आरोप लगाया था।

जेल ले जाते समय शेख शाहजहां जेल वैन के बाहर खड़े अपने परिवार के सदस्यों को देखकर रो पड़ा। शेख शाहजहां का रोता हुआ वीडियो वायरल है। शेख शाहजहां अपने परिजनों से बात कर रहा था। बात करते करते उसके आंसू निकल आए। भाजपा की आईटी सेल ने इस वीडियो को लेकर शेख शाहजहां पर तंज भी कसा है। भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने कहा कि, 'स्वाइग गायब हो गया। ममता सरकार का पोस्टर बॉय बलात्कारी शेख शाहजहां एक नादान बच्चे की तरह रो रहा है। क़ानून के शिकंजे से उसे कोई बचा नहीं सकता।'

जेल ले जाते समय शेख शाहजहां

शेख शाहजहां पहली बार चर्चा में राशन घोटाले को लेकर आया था। ईडी की टीम उसके ठिकानों पर छापेमारी करने पहुँची थी लेकिन उसके समर्थकों ने ईडी अधिकारियों पर हमला कर दिया था। इसके बाद करीब 55 दिन फरारी में बिताने के बाद कोर्ट के हस्क्षेप के बाद पश्चिम बंगाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था। जिसके बाद सीबीआई ने मामले की जांच के लिए उसे हिरासत में ले लिया था।

संदेशखाली यौन हिंसा की सीबीआई जांच :

संदेशखाली यौन हिंसा मामले की सीबीआई जांच होगी। इसके लिए कलकत्ता हाई कोर्ट ने आदेश दे दिया है। इस मामले में टीएमसी का निलंबित नेता शेख शाहजहां, शिबू हाजरा और उत्तम सरदार आरोपी हैं। पिछली सुनवाई (4 अप्रैल 2024) के बाद अदालत ने आदेश सुरक्षित रख लिया था। संदेशखाली में महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न और जमीन हथियाने के मामले की जांच करवाने के मामले में कोर्ट में कई याचिका लगाईं गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT