पश्चिम बंगाल के हुगली में फिर जमकर पत्थरबाजी, ट्रेन सेवाएं ठप
पश्चिम बंगाल के हुगली में फिर जमकर पत्थरबाजी, ट्रेन सेवाएं ठप Social Media
पश्चिम बंगाल

पश्चिम बंगाल के हुगली में फिर जमकर पत्थरबाजी, ट्रेन सेवाएं ठप

Priyanka Sahu

पश्चिम बंगाल, भारत। पश्चिम बंगाल में हिंसा की घटनाओं से बवाल थम ही नहीं रहा है, रामनवमी पर हावड़ा में दो गुटों के बीच झड़प के दौरान दंगाइयों द्वारा सार्वजनिक और निजी संपत्तियों में तोड़फोड़ कर वाहनों को आग के हवाले कर दिया था। इस बीच अब कल हुगली जिले में एक बार फिर पत्थरबाजी की घटना हुई है, जिसके कारण रेलवे संपत्तियों को काफी नुकसान होने से ट्रेन सेवाएं ठप हुई।

इलाके में सुरक्षा बलों की तैनाती :

दरअसल, रिशरा रेलवे स्टेशन पर पत्थरबाजी की घटना कल सोमवार शाम के समय की है, ऐसे में स्थिति को देखते हुए इलाके में सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है। तो वहीं, रेलवे की ओर से रिशरा रेलवे स्टेशन से आने-जानें वाली सभी स्थानीय और मेल एक्सप्रेस ट्रेन सेवाओं को निलंबित किए जाने का निर्णय किया है। इस दौरान पूर्वी रेलवे CPRO कौशिक मित्रा ने जानकारी देते हुए बताया है कि, ''पश्चिम बंगाल: रिशड़ा में हुए पथराव के कारण रात 10.06 बजे से हावड़ा-बंडेल सेक्शन में ट्रेनों की आवाजाही रोक दी गई। स्थिति में सुधार होने पर सेवा देर रात 01.07 बजे फिर से शुरू की गई। हावड़ा-बंडेल, हावड़ा-बर्दवान सेक्शन में ट्रेन सेवा अब सामान्य है।''

जिले भर में इंटरनेट सेवा निलंबित :

इसके अलावा हिंसा व पत्‍थरबाजी की घटना के बाद राज्य सरकार की ओर से निषेधाज्ञा जारी कर जिले भर में इंटरनेट सेवाओं को निलंबित कर दिया गया है।

जेपी नड्डा ने सुकांत मजूमदार से की बात :

बंगाल के हुगली व हावड़ा जिलों में हिंसा के बारे में जानकारी लेने के लिए भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के प्रमुख सुकांत मजूमदार से फोन पर बात की। इस बारे में मजूमदार ने बताया- जेपी नड्डा ने उन्हें शाम करीब 6.20 बजे फोन किया और रामनवमी शोभायात्रा के दौरान दोनों जिलों में हुई हिंसा से उत्पन्न हालात की जानकारी ली।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT