बंगाल: TMC नेता को बनाया निशाना, मारी गोली
बंगाल: TMC नेता को बनाया निशाना, मारी गोली Social Media
पश्चिम बंगाल

बंगाल: बीरभूम हिंसा के बवाल के बीच फिर TMC नेता को बनाया निशाना, मारी गोली

Priyanka Sahu

पश्चिम बंगाल, भारत। पश्चिम बंगाल राज्‍य में राजनीतिक हिंसा थम ही नहीं रही है, प्रदेश की राजनीति में भूचाल मचा हुआ है। बीरभूम में तृणमूल कांग्रेस (TMC) नेता की हत्या के बाद हुई हिंसा के 2 दिन बाद अब नादिया से यह खबर सामने आ रही है कि, यहां फिर तृणमूल कांग्रेस के एक नेता को निशाना बनाया गया है।

नादिया जिले में TMC नेता को मारी गोली :

मिली जानकारी के अनुसार, नादिया जिले में एक तृणमूल नेता (TMC) नेता को गोली मारी गई है। हालांकि, यह घटना बीते दिन बुधवार देर रात की है। बदमाशों ने हासखाली थाना क्षेत्र के बगुला के मुरागाछा के दरगातलापाड़ा में प्राथमिक विद्यालय के सामने बगुला पंचायत सदस्य के पति के सिर में गोली मार दी। पीड़ित TMC नेता का नाम सहदेव मंडल है, जो तृणमूल नेता का स्थानीय कार्यकर्ता था। इसके अलावा सहदेव मंडल दो नंबर बगुला ग्राम पंचायत के पंचायत सदस्य अनीमा मंडल का पति है।

घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल :

बताया जा रहा है कि, बगुला बाजार से सहदेव मंडल घर लौट रहे थे, इसी दौरान बदमाशों ने उन्‍हें पीछे से गोली मारी। इस दौरान जैसे ही घटना के बारे में सूचना मिली तो हांसखाल थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है, पुलिस घटना की जांच शुरू कर दी है। तो वहीं, गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल TMC नेता को स्थानीय लोगों ने उन्हें पहले बगुला ग्रामीण अस्पताल ले गए वहां से शक्तिनगर जिला अस्पताल ले जाया गया है हालत गंभीर होने के कारण कल्याणी जे एन एम अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है। यहां उनका इलाज चल रहा है।

भाजपा के बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है :

नादिया जिले की इस घटना को लेक बगुला शहर तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष शीशीर राय की प्रतिक्रिया आई है, जिसमें उन्‍होंने कहा कि, ''भाजपा के बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है, लेकिन भाजपा ने लगाए गए आरोप को इनकार किया है।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT