राज्यपाल ने हुगली के रिशरा का किया दौरा
राज्यपाल ने हुगली के रिशरा का किया दौरा Social Media
पश्चिम बंगाल

बंगाल हिंसा मामले में दोषियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई, राज्यपाल ने हुगली के रिशरा का किया दौरा

Priyanka Sahu

पश्चिम बंगाल, भारत। पश्चिम बंगाल में कल सोमवार को हिंसा व पत्‍थरबाजी की घटना के बाद आज मंगलवार को राज्‍य के राज्‍यपाल हिंसा प्रभावित इलाके के दौरे पर गए। इस दौरान राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने हुगली जिले के रिशरा का दौरा किया।

किसी भी उपद्रवी को क़ानून को अपने हाथ में लेने नहीं देंगे :

हुगली जिले के रिशरा का दौरा करने के बाद राज्यपाल सी. वी. आनंद बोस ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लोगों से शांति बनाएं रखने की अपील की है। उन्‍होंने कहा- हम किसी भी उपद्रवी को क़ानून को अपने हाथ में लेने नहीं देंगे। पुलिस इन लोगों के ख़िलाफ़ कड़ी कार्रवाई करेगी। लोगों के पास अमन और शांति के साथ रहने का अधिकार है। केंद्र और राज्य सरकार मिलकर काम करें और लोकतंत्र को बनाए रखें। राज्य में शांति बहाल की जाएगी और दोषियों के ख़िलाफ़ सख्त कार्रवाई होगी।

पूरी घटना में सख्त से सख्त क़दम उठाए जाएंगे :

कुछ दिनों से जो घटनाएं यहां हो रही है हम इससे अवगत हैं, यह घटनाएं बिल्कुल ही सहनीय नहीं है। पूरी घटना में सख्त से सख्त क़दम उठाए जाएंगे। हम बंगाल के लोगों के साथ हैं, हम एकजुट हैं और एकजुटता के साथ शांतिपूर्ण तरीके से रहेंगे।
पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सीवी आनंद बोस

हिंसा के बाद अभी स्थिति सामान्य है :

बता दे कि, बीते दिन सोमवार को पश्चिम बंगाल राज्‍य के हुगली जिले के रिशरा रेलवे स्टेशन पर जमकर पथराव हुआ, जिसके कारण प्रभावित इलाकों में सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है, फिलहाल अभी स्थिति सामान्‍य है। DSP उज्जवल दास के मुताबिक, अभी स्थिति सामान्य है और RFP, GRP मिलकर फ्लैग मार्च कर रहे हैं। जिन लोगों ने यह घटना की उसकी जांच की जा रही है और मामले जल्द गिरफ़्तारी करेंगे। आगे कोई घटना न हो उसके लिए फ्लैग मार्च कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT