डंपर और कार के बीच जोरदार टक्कर, हादसे में 3 लोगों की मौत
डंपर और कार के बीच जोरदार टक्कर, हादसे में 3 लोगों की मौत Priyanka Yadav-RE
पश्चिम बंगाल

पश्चिम बंगाल: डंपर और कार के बीच जोरदार टक्कर, हादसे में 3 लोगों की मौत और 5 घायल

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में हुआ बड़ा हादसा।

  • उत्तर 24 परगना में डंपर और कार के बीच जोरदार टक्कर।

  • हादसे में 3 लोगों की मौत और 5 घायल।

उत्तर परगना, पश्चिम बंगाल। पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, यहां से गुजरने वाली कल्याणी एक्सप्रेस वे पर एक कार और डंपर के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में तीन लोगों के मौत की खबर सामने आई है। वहीं, हादसे में पांच लोग घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, कार में 8 लोग सवार थे, जिसमें एक ड्राइवर बाकि 7 लड़कियां थीं। 8 लोगों में से 3 लोगों (ड्राइवर और 2 लड़कियों) की मौत हो गई। बाकि अन्य 5 लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। वहीं, 5 में से एक की स्थिति ठीक है, बाकि लोगों की गंभीर हालत है, जिनका इलाज चल रहा है। डंपर के ड्राइवर की तालाशी जारी है, गाड़ी के मालिक का भी पता चल गया है जांच जारी है।

डीसीपी आशीष मौर्य ने कही यह बात:

हादसे के बारे में जानकारी देते हुए आशीष मौर्य (डीसीपी) ने कहा कि, "एक स्कॉर्पियो कार और डंपर में टक्कर हो गई। कार में 8 लोग सवार थे जिसमें एक ड्राइवर बाकि 7 लड़कियां थीं। 8 लोगों में से 3 लोगों (ड्राइवर और 2 लड़कियों) की मौत हो गई। बाकि अन्य 5 लोगों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। 5 में से एक की स्थिति ठीक है बाकि लोगों की गंभीर हालत है जिनका इलाज चल रहा है। डंपर के ड्राइवर की तालाशी जारी है गाड़ी के मालिक का भी पता चल गया है जांच जारी है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT