पश्चिम बंगाल: जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत
पश्चिम बंगाल: जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत Syed Dabeer Hussain - RE
पश्चिम बंगाल

पश्चिम बंगाल: जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत, तीन की हालत गंभीर

Sudha Choubey

पश्चिम बंगाल, भारत। सरकार के तमाम प्रयासों के बावजूद प्रदेश में जहरीली शराब पीकर मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। ताजा मामला पश्चिम बंगाल से सामने आया है। पश्चिम बंगाल (West Bengal) के दक्षिण 24 परगना जिले के उत्तर राणा गांव में जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस मृतकों की शिनाख्ती का प्रयास कर रही है।

बता दें कि, पश्चिम बंगाल में जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई है। वहीं, देशी शराब पीने से तीन अन्य की हालत खराब हो गई है। इन्हें बरुईपुर सब-डिविजनल अस्पताल में शिफ्ट किया गया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को शुरुआत में पता चला कि, ये सभी एक ही जगह शराब पी रहे थे और उसकी दौरान इन लोगों की हालात बिगड़ने लगी।

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना बरुईपुर थाना अंतर्गत राणा इलाके की है। यहां बीती रात को कुछ लोग शराब पीने के बाद अचानक बीमार पड़ गए। एक रिपोर्ट में स्थानीय सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि, घटना कृष्णमोहन स्टेशन के रेलवे गेट के पास राणा क्षेत्र में हुई है और पुलिस अब आगे की जांच कर रही है।

SP वैभव तिवारी ने बताया:

इस घटना के बारे में बात करते हुए पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के SP वैभव तिवारी ने बताया कि, "कल कुछ लोगों को शराब पीने के बाद तबियत ख़राब होने के कारण 6 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया इनमें से 3 की मृत्यु हो गई। बाकी के 3 लोगों से पूछताछ की गई, उन्होंने बताया जब वे शराब पी रहे थे, उनके पास मौजूद पानी ख़त्म हो गया।"

उन्होंने आगे बताया कि, "इनलोगों ने शराब पीने के लिए पास में ही पड़े एक बोतल के पानी का इस्तेमाल किया, हमें संदेह है कि, उस पानी की बोतल में कोई कैमिकल मिला हो सकता है, जिस कारण से ये घटना घटी है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT