किस डिमांड पर शिवसेना नेता जितेंद्र खाड़े को खानी पड़ी महिला से मार
किस डिमांड पर शिवसेना नेता जितेंद्र खाड़े को खानी पड़ी महिला से मार Social Media
भारत

किस डिमांड पर शिवसेना नेता जितेंद्र खाड़े को खानी पड़ी महिला से मार

Kavita Singh Rathore

महाराष्ट्र, भारत। आज जहां, लोग देश के नेताओं से बड़े-बड़े वादे पूरे करने और लोगों की जरूरतों का ध्यान रखने की उम्मीद करते है। वहीं, आज भी कुछ ऐसे नेता हैं जो अपने पद और औहदे का गलत इस्तेमाल करते हैं। ऐसा ही एक मामला महाराष्ट्र से सामने आया है। इस मामले के तहत शिवसेना पार्टी के एक नेता जितेंद्र खाड़े ने एक महिला ऑटो चालक से कथित तौर पर ऐसी डिमांड की कि, महिला ने उनकी पिटाई लगा दी साथ ही उन्हें पार्टी से भी बर्खास्त कर दिया है।

जितेंद्र खाड़े की महिला ने पिटाई की:

दरअसल, शनिवार को महाराष्ट्र से एक खबर मिली है कि, शिवसेना पार्टी के नेता जितेंद्र खाड़े ने एक महिला ऑटो चालक से शारिरिक संबंध बनाने की डिमांड की साथ ही उसपर दबाव बनाने की भी कोशिश की इस पर महिला ने उनकी पिटाई लगा दी। इस खबर की जानकारी मिलते ही पार्टी ने भी उन्हें बर्खास्त कर दिया। इस मामले में पुलिस ने जितेंद्र खाड़े को आरोपी मानते हुए उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि, यह मामला एक वायरल हो रहे वीडियो के चलते सामने आया। इस वीडियो में महिला जितेंद्र खाड़े की सरेराह पिटाई कर रही है।

वरिष्ठ नेता ने बताया :

इस मामले को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेता ने बताया कि, "आरोपी जितेंद्र खाड़े को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त कर दिया है।" बता दें, जितेंद्र खाड़े श्रीनाथ नगर के वार्ड प्रमुख है। उन्होंने न केवल महिला ऑटो चालक को परेशान किया बल्कि शारिरिक संबंध बनाने की भी डिमांड की। इस मामले की जाँच कर रहे विरार थाने के सीनियर इंस्पेक्टर सुरेश वरडे ने बताया कि,

'खाड़े ने महिला ऑटो चालक की गाड़ी से उसका नंबर लिया और फिर फोन करके उसे परेशान करने लगा। इतना ही नहीं उसने महिला को उसके साथ शारिरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डाला, नहीं मानने पर खाड़े ने महिला से अन्य महिलाओं के नंबर भी मांगने की कोशिश की। 24 जनवरी को महिला ने खाड़े को विरार ई के फूलपाड़ा में मिलने के बुलाया। जैसे ही वो वहां पहुंचा, महिला ने पूर्व नियोजित योजना के तहत स्थानीय लोगों की मदद से उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। इसके बाद आरोपी को थाने लाया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया है।'
सुरेश वरडे, सीनियर इंस्पेक्टर विरार थाने

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT