Woman dies due to firing at Tilak ceremony in Danbaad
Woman dies due to firing at Tilak ceremony in Danbaad  Social Media
भारत

धनबाद: तिलक समारोह में हर्ष फायरिंग के चलते महिला की मौत, मची अफरातफरी

Author : Kavita Singh Rathore

धनबाद। पहले के ज़माने में शादियों या घर के किसी कार्यक्रम में गोली चलाने (हर्ष फायरिंग) का बड़ा रिवाज हुआ करता था। हालांकि, आज भी कहीं-कहीं ऐसा चलन हैं। कई बार इस हर्ष फायरिंग के चलते बड़े हादसे हो जाते है। ऐसा ही बुधबार को हुआ झारखण्ड के धनबाद में। जहां, हर्ष फायरिंग के चलते एक महिला की मौत हो गई।

क्या है मामला ?

दरअसल, धनबाद स्थित नुनुडीह राहुल कैफे के पास एक इलाके में बुधवार को एक तिलक समारोह का आयोजन किया जा रहा था। जिसमें एक व्यक्ति द्वारा की गई हर्ष फायरिंग के दौरान एक महिला की मौत हो गई और एक व्यक्ति के पैर में गोली लग गई। खबरों की मानें तो, इस घटना के दौरान यह गोली लड़की पक्ष की तरफ से चलाई गई थी। गोली चलते ही यह गोली महिला के पेट से आरपार होती हुई लड़के के पैर में जाकर लगी। इस घटना की जानकारी झरिया के सुदामडीह थाने की पुलिस को दी गई। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाने का प्रयास किया।

घटना के बाद मची अफरातफरी :

बताते चलें, इस घटना के घटते ही परिजन व कॉलोनी के लोगों में विवाद शुरू हो गया। महिला की मौत से कॉलोनी के लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। लोगों ने तिलक समारोह में रखा खाना उठा कर फेंक दिया, किया हुआ पूरा डेकोरेशन खराब कर दिया। इस हंगामे के चलते सड़क जाम हो गई। हालांकि, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हालात संभाले। पुलिस को घटनास्थल पर 9 MM का खोखा मिला है। इसी बीच लड़की पक्ष के सभी लोग फरार हो गए। बताते चलें कि, ये तिलक उदयनाथ पाण्डेय के बड़े पुत्र शशिनाथ पाण्डेय का का हो रहा था। जिसमें लड़की पक्ष नावाडीह, सडऊर जिला भोजपुर बिहार से थे।

मृत महिला की पहचान :

खबरों के अनुसार, इस घटना में मरने वाली महिला की पहचान सुधा देवी के रूप में हुई है। वह जात से नाई थी और शादी के कामों में रस्म अदाई करवाने गई थी। महिला के PET में गोली लगने से उसकी मौत हुई। गोली लगते ही महिला को PMCH ले जाया गया था। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर द्वारा मृत घोषित करने के बाद इस बात की जानकारी महिला के घर वालों को दे दी गई है। उधर घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT