राष्ट्रपति से मिलकर मांगूंगा माफी : अधीर रंजन चौधरी
राष्ट्रपति से मिलकर मांगूंगा माफी : अधीर रंजन चौधरी Social Media
पॉलिटिक्स

राष्ट्रपति से मिलकर मांगूंगा माफी, इन पाखंडियों से नहीं : अधीर रंजन चौधरी

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। भाजपा को घेरने में जुटी रहने वाली विपक्ष की मुख्‍य पार्टी कांग्रेस के सांसद अधीर रंजन चौधरी की देश के राष्‍ट्रपति को 'राष्ट्र की पत्नी' कहे जाने पर इस कदर हंगामा बरपा है कि, आज कांग्रेस भाजपा नेताओं के निशाने पर है और इस दौरान मांफी मांगने के लिए अधीर रंजन को हीं नहीं बल्कि पार्टी अध्‍यक्ष को भी माफी मांगे जाने की आवाज उठ रही है। इसी बीच अब हाल ही राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी देकर आक्रोश फैलाने वाले सांसद अधीर रंजन चौधरी का बयान आया है।

राष्ट्रपति से निजी तौर पर मुलाकात कर मांगेंगे माफी :

इस दौरान अधीर रंजन चौधरी माफी मांगे जाने को लेकर बयान दिया है। साथ ही एक बार फिर सफाई पेश की है। उन्‍होंने कहा- वो सपने में भी राष्ट्रपति के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल नहीं कर सकते। वे राष्ट्रपति से निजी तौर पर मुलाकात करके माफी मांगेंगे।

भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि

भाजपा पर हमला- पाखंडियों से माफी नहीं मांगेंगे :

सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि इस दौरान अधीर रंजन चौधरी ने अपने बयान में भाजपा पर हमला बोलते हुए पाखंडी शब्‍द का प्रयोग करते हुए कहा- वो पाखंडियों से माफी नहीं मांगेंगे। हिन्दी का कम ज्ञान होने के कारण उनसे ऐसी भूल हुई थी।

बता दें कि, कांग्रेस पार्टी के सांसद अधीर रंजन चौधरी द्वारा देश की महिला राष्‍ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी देकर भारी बवाल मचाया है। इस मामले पर सत्ताधारी पार्टी भाजपा आगबबूला है और इस मामले पर सुबह से ही बयानबाजी का दौर जारी है, एक के बाद एक भापजा नेता कांग्रेस पार्टी पर भड़क रहे है। इसके अलावा अधीर रंजन की इस टिप्पणी को लेकर संसद भवन में सोनिया गांधी और स्मृति ईरानी के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT