अधीर रंजन का तंज, ममता जी के रिश्ते में आया बदलाव
अधीर रंजन का तंज, ममता जी के रिश्ते में आया बदलाव Social Media
पॉलिटिक्स

अडानी-मोदी के खिलाफ न बोलने पर अधीर रंजन का तंज, ममता जी के रिश्ते में आया बदलाव

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। अदाणी समूह पर हिंडनबर्ग रिसर्च की रिपोर्ट को लेकर घमासान मचा हुआ है, जमकर राजनीति हो रही है, इस मामले पर विपक्ष का हंगामा जारी है, ऐसे में इस मामले को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की ओर से अब तक कोई बयान सामने नहीं आया है, जिसको लेकर कांग्रेस ने उन पर निशाना साधा है। दरअसल, आज मंगलवार को कांग्रेस के लोकसभा सांसद अधीर रंजन चौधरी ने अदाणी मुद्दे पर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के चुप रहने पर जोरदार तंज कसते हुए कहा कि, ममता बनर्जी का अदाणी के साथ अच्छे संबंध हैं। ममता बनर्जी पीएम मोदी और अदाणी के खिलाफ कुछ नहीं बोलती हैं।

अडानी और मोदी जी के साथ ममता जी के रिश्ते में बदलाव आया :

कांग्रेस के लोकसभा सांसद अधीर रंजन चौधरी ने पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी को आड़े हाथ लेते हुए अपने बयान में कहा- मुझे लगता है कि ममता बनर्जी और अडानी के अच्छे रिश्ते हैं क्योंकि बंगाल में ताजपुर नामक एक पोर्ट बन रहा है। अडानी और मोदी जी के साथ ममता जी के रिश्ते में बदलाव आया है, इसलिए वे आजकल मोदी जी के खिलाफ भी कुछ नहीं बोलती।

अरूण जेटली और सुषमा स्वराज कहते थे, सदन को ठप्प करना लोकतंत्र का हिस्सा है :

इतना ही नहीं कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने इस दौरान अपने बयान में अरुण जेटली और सुषमा स्वराज के नाम का जिक्र करते हुए सदन को ठप्प किए जाने के मुद्दे पर भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए यह बात कही कि, ये सत्तारूढ़ पार्टी जो आज ज्ञान दे रही है, जब वे लोग विपक्ष में थे तो सदन को ठप्प करने में माहिर थे। इनके दिग्गज नेता अरूण जेटली और सुषमा स्वराज कहते थे कि, सदन को ठप्प करना लोकतंत्र का हिस्सा है। हम मुद्दे पर बात कर रहे हैं, JPC पहले भी हो चुका है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT