Aditya Thackeray
Aditya Thackeray Priyanka Sahu -RE
पॉलिटिक्स

शिवसेना का भाजपा के खिलाफ बड़ा बयान- कहीं नहीं खिलेगा कमल

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • शिवसेना के नेता आदित्य ठाकरे का बड़ा बयान

  • आदित्य ठाकरे ने भाजपा पर साधा निशाना

  • सत्ता के लोभ में लोग मित्रों को नजरअंदाज कर देते हैं

  • कमल को कहीं भी खिलने नहीं दिया जाएगा : आदित्य

राज एक्‍सप्रेस। महाराष्‍ट्र में सत्ता के लालच में शिवसेना पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) से वर्षो पुरानी दोस्‍ती खत्‍म कर कांग्रेस-एनसीपी के साथ मिलकर आखिरकार राज्‍य में तीन पार्टियों की सरकार बना ली है और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे बने हैं। आज ही उनके बेटे व मुंबई की वर्ली सीट से विधायक आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने भाजपा पर निशाना साधते हुुुए बड़ा बयान दिया है।

क्‍या बोले आदित्य ठाकरे?

वर्ली सीट से विधायक आदित्य ठाकरे ने विधानसभा में अपने बयान में कहा है कि, "मैंने देखा है कि सत्ता के लालच में लोग कैसे मित्रों को नजरअंदाज कर देते हैं। चाहे कितना भी कीचड़ फैलाया जाए, लेकिन कमल को कहीं भी खिलने नहीं दिया जाएगा। कीचड़ होगा तो ही कमल खिलेगा।

इस दौरान आदित्य ठाकरे ने यह बात भी कहीं है कि, ''मैं उनसे (भाजपा) से कहना चाहता हूं कि, अब उनका कीचड़ फेंकने का समय खत्म हो गया। अब उनकी मंशा पूरी नहीं होने वाली है।''

बताते चलें कि, महाराष्ट्र की राजनीति में सत्‍ता को लेकर कई दिनों तक हलचल मची थी और पल-पल नए मोड़ में आ रही थी। इसके बाद आखिरी में 'शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस' तीनों पार्टियों के गठबंधन की सरकार बनना तय हुआ और CM की कुर्सी उद्धव ठाकरे को मिली।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT