भाजपा पर भरोसा नहीं कि न्याय दिलाए, किसानों से अपील सरकार को उखाड़ फेकें: अखिलेश
भाजपा पर भरोसा नहीं कि न्याय दिलाए, किसानों से अपील सरकार को उखाड़ फेकें: अखिलेश Syed Dabeer Hussain - RE
पॉलिटिक्स

भाजपा पर भरोसा नहीं कि न्याय दिलाए, किसानों से अपील सरकार को उखाड़ फेकें: अखिलेश

Author : Priyanka Sahu

उत्‍तर प्रदेश, भारत। देश के किसानों का कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन जारी है, इस बीच विपक्षी दलों का उन्‍हें समर्थन मिल रहा है। अब तो विपक्ष के कुछ नेता खुलकर किसानों से अपील करने लगे हैं कि, आने वाले समय में इस सरकार को उखाड़ फेकें। जी हां, हाल ही में उत्‍तर प्रदेश के पूर्व CM एवं समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव का कुछ ऐसा ही बयान सामने आया है।

हो सकता है भविष्य में किसानों से खेत और जमीन छिन जाएं :

उत्‍तर प्रदेश के पूर्व CM एवं समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव वैसे तो लगातार भी भाजपा सरकार की किसी न किसी मुद्दे की आलोचना करते ही है। इस बीच आज मंगलवार को उन्‍होंने किसानों के कृषि कानूनों काे लेकर भाजपा पर हमला बोला और कहा- ये 3 कानून अगर लागू हो गए तो हो सकता है भविष्य में किसानों से खेत और जमीन भी छिन जाएं। ये कानून खत्म हों। लखीमपुर के घटना की जितनी निंदा की जाए कम है। अंग्रेजों ने भी इतना जुल्म और अन्याय नहीं किया होगा जितना भाजपा सरकार में किसानों पर अन्याय हो रहा है।

भाजपा पर भरोसा नहीं है कि न्याय दिलाए :

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आगे यह भी कहा कि, ''भाजपा पर भरोसा नहीं है कि न्याय दिलाए। किसानों से अपील है कि आने वाले समय में इस सरकार को उखाड़ फेकें। जो लोग मौके पर थे सभी ने गृहराज्य मंत्री के बेटे पर उंगली उठाई है। जबतक वे गृह राज्य मंत्री हैं कैसे संभव है कि] पुलिस उनके घर में घुस जाएगी इसलिए वे इस्तीफा दें।''

UP किसानों की हत्याओं को लेकर शोकाकुल है :

इसके अलावा सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लखनउ लखनऊ दौरे पर को लेकर हमला भी बोला और उन्‍होंने अपने ट्वीट में लिखा- UP किसानों की हत्याओं को लेकर शोकाकुल है, ये महोत्सव का समय नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT