उत्तर प्रदेश गैंगस्टर विकास का एनकाउंटर सरकार बचाने के लिए किया
उत्तर प्रदेश गैंगस्टर विकास का एनकाउंटर सरकार बचाने के लिए किया Social Media
पॉलिटिक्स

उत्तर प्रदेश गैंगस्टर विकास का एनकाउंटर सरकार बचाने के लिए किया:अखिलेश

Priyanka Sahu

उत्तर प्रदेश, भारत। उत्तर प्रदेश का मोस्ट वांटेड गैंगस्टर विकास दुबे के एनकाउंटर अचानक खबर सामने आने के बाद अब इस मामले पर राजनितिक बयानबाजी शुरू हो गई है और इस एनकाउंटर को लेकर सवाल उठने लगे हैं। दरअसल, समाजवादी पार्टी के नेता व यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राज्य की योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए सवालों के घेरे में खड़ा किया है।

अखिलेश यादव का कहना :

खूंखार अपराधी विकास दुबे के अचानक एनकाउंटर को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने राज्य की योगी सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा है कि, यह एनकाउंटर सरकार को बचाने के लिए किया गया है। दरअसल ये कार नहीं पलटी, बल्कि राज खुलने से हुकूमत पलटने से बचाई गई है। उन्होंने योगी हुकूमत पर सवाल उठाते हुए कहा है कि, हुकूमत ने एनकाउंटर के ज़रिये अपने MLA और अफसरों को बचा लिया है।

इससे पहले गुरुवार को विकास दुबे की गिरफ्तारी के बाद भी योगी सरकार पर सवाल उठाते हुए विकास दुबे की गिरफ्तारी को सरेंडर होने का शक जताया था और कहा था कि, विकास दुबे को ढूंढने में हुकूमत और पुलिस नाकाम रही, ऐसे में उसने खुद उज्जैन में सरेंडर किया है। उन्होंने एक ट्वीट में लिखा था- ख़बर आ रही है कि ‘कानपुर-काण्ड’ का मुख्य अपराधी पुलिस की हिरासत में है, अगर ये सच है तो सरकार साफ़ करे कि ये आत्मसमर्पण है या गिरफ़्तारी? साथ ही उसके मोबाइल की CDR सार्वजनिक करे जिससे सच्ची मिलीभगत का भंडाफोड़ हो सके।

बता दें कि, आज शुक्रवार सुबह ही उत्तर प्रदेश के कानपुर में बिकरू गांव में सीओ सहित आठ पुलिस वालों की हत्या करने वाला 5 लाख का इनामी कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे को एनकाउंटर में मार गिराया, वो हथियार छीनकर भागने की कोशिश में था, जिसके चलते पुलिस ने एनकाउंटर कर उसे मौत के घाट उतार दिया। अधिक जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करे

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT