उत्तर प्रदेश में नई सरकार की जरूरत है: अखिलेश यादव
उत्तर प्रदेश में नई सरकार की जरूरत है: अखिलेश यादव Twitter
पॉलिटिक्स

उत्तर प्रदेश में नई सरकार की जरूरत है: अखिलेश यादव

Author : Priyanka Sahu

उत्तर प्रदेश, भारत। इस साल कई राज्‍यों के चुनावी माहौल बना हुआ है, इसके अलावा वर्ष 2022 में उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव की सर‍गर्मियों भी अभी से तेज नजर आ रही है। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ समाजवादी पार्टी (SP) के मु‍खिया एवं अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के निशाने पर है।

उत्तर प्रदेश में नई सरकार की जरूरत :

दरअसल, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी (SP) के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने आज फिर राज्‍य की योगी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा- उत्तर प्रदेश में नई सरकार की जरूरत है, क्योंकि पुरानी सरकार ने जनता को निराश किया है। किसान अपनी बात उनके पास लेकर आए होंगे तो उन्होंने किसानों का अपमान कर दिया। इतना अपमान का सामना कभी जनता ने नहीं किया होगा जितना बीजेपी की सरकार में हो रहा है।

तो वहीं, सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज लगातार दूसरे दिन एक दर्जन से अधिक लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई है। साथ ही इस मौके पर भी उन्‍होंने CM योगी को निशाने पर लेते हुए कहा कि, "भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने उत्तर प्रदेश की जनता को बाहरी मुख्यमंत्री थोप दिया है। योगी आदित्यनाथ तो उत्तर प्रदेश के बाहर के निवासी हैं।"

समाजवादी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में प्रेस वार्ता में अखिलेश यादव ने कहा- उत्तर प्रदेश के सीएम तो उत्तर प्रदेश के नहीं हैं। यहां पर योगी आदित्यनाथ तो दूसरे प्रदेश से आए हैं। अगर वह वाकई में योगी हैं तो सच सभी को बताएं। उनको उत्तर प्रदेश के बारे में कम जानकारी है, इसी कारण समाजवादी पार्टी की सरकार के कार्यकाल के काम को अपना बताते रहते हैं।

CM योगी आदित्यनाथ सदन में कैसी भाषा बोलते हैं। कम से कम सीएम को ऐसी भाषा नहीं बोलनी चाहिए। किसी भी सदन में योगी आदित्यनाथ की भाषा मुख्यमंत्री वाली नहीं है। सीएम तो विकास पर कम बोलते हैं।
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव

आगे उन्‍होंने ये भी कहा, ''यह तो सब को पता है कि उत्तर प्रदेश को आज क्या मिला है। अगर उत्तर प्रदेश सरकार समाजवादी पार्टी सरकार के काम को आगे बढ़ाती तो भी काफी प्रगति हो जाती। इन्होंने सपा के कामों को आगे नहीं बढ़ाया।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT