शिवपाल यादव के BJP में शामिल होने की खबर पर बोले अखिलेश यादव
शिवपाल यादव के BJP में शामिल होने की खबर पर बोले अखिलेश यादव Social Media
पॉलिटिक्स

शिवपाल यादव के BJP में शामिल होने की खबर पर अखिलेश यादव की ने दी प्रतिक्रिया, कही यह बात

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। इन दिनों राजनीती गलियारों में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के चाचा शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) के भाजपा में जाने की अटकलें जोरों पर हैं। अब सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इन खबरों नाराजगी जाहिर की है और इसपर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव बुधवार को निजी कार्यक्रम में शामिल होने उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में आए हुए हैं। इस दौरान जब अखिलेश यादव से पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव की भाजपा से बढ़ रहीं नजदीकियों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा बीजेपी पर उन्होंने कहा कि, भाजपा को चाचा को लेना है, तो ले ले किसने मना किया है।

अखिलेश यादव ने कही यह बात:

शिवपाल यादव के भाजपा में शामिल होने की खबर पर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि, "अगर हमारे चाचा को भाजपा लेना चाहती है, तो देर क्यों कर रही है? भाजपा के लोग देर किस बात की कर रहे हैं। मुझे चाचा जी से कोई नाराज़गी नहीं है, लेकिन भाजपा बता सकती है कि, वे क्यों खुश हैं।"

बुलडोजर पर भी बोले अखिलेश:

बुलडोजर से हो रही कार्रवाई के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि, "सरकार का बुलडोजर जाति-धर्म देखकर चल रहा है। जब गोरखपुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी दुकानें हटवाई थीं, तो मुआवजा लिया था। गरीबों को क्यों नहीं मिल रहा।"

वहीं आजम खा के समर्थकों की नाराजगी के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि, "सपा आजम खान के साथ खड़ी है, मैंने उन लोगों से बात की है जिन्होंने उनके खिलाफ मामले दर्ज किए हैं, उन पर सरकार का दबाव था।"

मायावती पर कसा तंज:

वहीं, अखिलेश यादव ने मायावती पर भी तंज कसा। अखिलेश यादव ने कहा कि, बसपा ने बीजेपी को वोट दिया है। अब सवाल यही है कि, क्या बीजेपी मायावती को अध्यक्ष बनाएगी।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT