शीतकालीन सत्र में किसानो के मुद्दों पर रहेगी सबकी नजर : मायावती
शीतकालीन सत्र में किसानो के मुद्दों पर रहेगी सबकी नजर : मायावती Social Media
पॉलिटिक्स

शीतकालीन सत्र में किसानों के मुद्दों पर रहेगी सबकी नजर : मायावती

Author : News Agency

लखनऊ। नए कृषि कानूनों की वापसी के बाद सोमवार से शुरू हो रहे संसद के शीतकालीन सत्र को लेकर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने उम्मीद व्यक्त की है कि सरकार संविधान दिवस पर जनता से किए गए वादों को नहीं भूलेगी और किसानों के सभी मुद्दों पर नरमी से विचार करेगी।

सुश्री मायावती ने रविवार को ट्वीट किया ''संसद का शीतकालीन सत्र कल से प्रारंभ हो रहा है। इस दौरान तीन दिन पूर्व 'संविधान दिवस पर जनता से किए गए अपने वादों को सरकार भूलेगी नहीं बल्कि उन्हें सही ढंग से निभाएगी भी, ऐसी देश को आशा। किसानों के सभी मुद्दों के प्रति भी सरकार का रूख क्या होता है, इस पर भी सबकी नजर रहेगी।"

उन्होंने कहा कि बीएसपी के सभी सांसदों को भी निर्देशित किया गया है कि वे देश व जनहित के अहम मुद्दों को नियमों के तहत ही पूरी तैयारी के साथ सदन के दोनों सदनों में जरूर उठाएं। सरकार भी अपनी ओर से सदन को पूरे विश्वास में लेकर ही काम करे तो यह बेहतर होगा।

बसपा अध्यक्ष ने कहा कि कृषि कानूनों जैसे व्यापक जनहित के मुद्दों पर कानून बनाते समय उसके असर का आंकलन नहीं करना एक अहम सवाल बना गया है जिसकी ओर न्यायपालिका बार-बार इंगित कर रही है। इसपर भी केन्द्र को जरूर ध्यान देना चाहिए ताकि नए कानून के मुद्दों पर देश को आगे अनावश्यक टकराव से बचाया जा सके।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT