बशीरहाट दक्षिण जनसभा में शाह का दावा- 2 मई को सोनार बांग्ला की होगी शुरुआत
बशीरहाट दक्षिण जनसभा में शाह का दावा- 2 मई को सोनार बांग्ला की होगी शुरुआत Twitter
पॉलिटिक्स

बशीरहाट दक्षिण जनसभा में शाह का दावा- 2 मई को सोनार बांग्ला की होगी शुरुआत

Author : Priyanka Sahu

पश्चिम बंगाल, भारत। पश्चिम बंगाल के बशीरहाट दक्षिण में केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने जनसभा को संबोधित किया।

2 मई को सोनार बांग्ला की शुरुआत होगी :

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, ''बंगाल का जो नववर्ष शुरु होने वाला है, उसकी मैं आप सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं। 14 अप्रैल को नया साल शुरु होगा और 2 मई को सोनार बांग्ला की शुरुआत होगी। ममता दीदी आजकल बौखलाई हुई हैं। एक ही बात करती हैं कि, अमित शाह इस्तीफा दें। दीदी जब जनता मुझे कहेगी तब मैं इस्तीफा दे दूंगा, लेकिन आप इस्तीफा तैयार रखो, 2 मई को आपको इस्तीफा देना होगा।''

दीदी की विदाई करने के लिए तैयार बंगाल की जनता :

गृह मंत्री अमित शाह ने बताया- ये चुनाव बंगाल की माताएं-बहनें, महिला शक्ति और तृणमूल के बीच का चुनाव है। बंगाल का युवा, बंगाल का व्यापारी, बंगाल का गरीब, बंगाल का किसान तृणमूल के सामने चुनाव लड़ रहे हैं। बंगाल की जनता दीदी की विदाई करने के लिए तैयार बैठी हैं।

चौथे चरण के चुनाव में दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई। कुछ युवाओं ने दीदी के बहकावे में आकर बूथ पर हमला कर दिया। सुरक्षा बलों के हथियार छिनने का प्रयास किया। सुरक्षा बलों को मजबूरी में गोली चलानी पड़ी और 4 युवाओं की जान चली गई। मैं पूछना चाहता हूं, युवाओं ने ऐसी हिम्मत क्यों की?
गृह मंत्री अमित शाह

जनसभा में अमित शाह के संबोधन की प्रमुख बातें-

  • कुछ दिन पहले उसी सीट पर ममता दीदी की मीटिंग थी। उन्होंने सरेआम ऐलान किया कि, केंद्रीय सुरक्षा बलों को घेर लो। दीदी आप तो ऐसा कहकर चली गईं, लेकिन आपके भाषण के कारण 4 युवाओं की मृत्यु हो गई।

  • उसी विधानसभा में उसी सुबह भाजपा के कार्यकर्ता की हत्या हो गई। तृणमूल के गुंडों ने सुबह 7:30 बजे गोली मारकर हत्या की। दीदी आप 4 लोगों के लिए तो हायतौबा करती हैं, लेकिन भाजपा के जिस कार्यकर्ता की हत्या हुई, उसके लिए आपके आंसू नहीं बहे?

  • कुछ दिन पहले तृणमूल की नेता ने बयान दिया कि दलित समाज के भाई-बहन स्वभाव से भिक्षा मांगने वाले होते हैं। दीदी, ये लोग गौरव के साथ रहते हैं और आप इनका अपमान कर रहे हो। दीदी, थोड़ी भी शर्म बची है तो उसे नेता को आज ही आप बेदखल कर दो।

  • अभी बंगाल में दीदी के राज में 3 कानून चल रहे हैं। एक कानून है भतीजे के लिए जिसमें कोई सजा का प्रावधान नहीं है। दूसरा कानून है घुसपैठियों के लिए जिसमें भी कोई सजा का प्रावधान नहीं है। तीसरा कानून है आम लोगों के लिए है जिसके लिए सारी सजाएं बनी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT