हिमाचल प्रदेश के नादौन में अमित शाह की जनसभा
हिमाचल प्रदेश के नादौन में अमित शाह की जनसभा Social Media
पॉलिटिक्स

हिमाचल के नादौन में अमित शाह की जनसभा, कांग्रेस पर साधे जोरदार निशाने

Priyanka Sahu

हिमाचल प्रदेश, भारत। हिमाचल प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा जमकर चुनावी प्रचार में जुटी हुई है। भाजपा के तमाम नेता हिमाचल प्रदेश पहुंचकर जनसभाएं कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हिमाचल प्रदेश के नादौन में जनसभा को संबोधित किया।

हिमाचल को देश में प्रथम बनाना है:

हिमाचल प्रदेश के नादौन में जनसभा को संबोधित करते हुुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने संबोधन के दौरान कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा- एक ओर कांग्रेस पार्टी है, जो परिवारवाद से ग्रसित है। और दूसरी ओर मोदी जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी है, जिसका लक्ष्य है भारत को दुनिया में नंबर वन बनाना। हिमाचल को देश में प्रथम बनाना।

40 साल से 'वन रैंक वन पेंशन' की मांग की जा रही थी, लेकिन कांग्रेस के कान बहरे हो गए थे, उन्हें सुनाई नहीं पड़ता था। जब आपने 2014 में मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाया, मोदी जी ने 2015 में 'वन रैंक वन पेंशन' लागू कर दिया।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह
  • सभी चाहते थे कि अयोध्या में राम मंदिर बने, लेकिन तुष्टीकरण की राजनीति के कारण कांग्रेस पार्टी राम मंदिर बनाना नहीं चाहती थी। वो कहते थे मंदिर वहीं बनाएंगे, लेकिन तिथि नहीं बताएंगे। राहुल बाबा, तिथि चली भी गई और 2024 में अयोध्या चले जाना, गगनचुंबी राम मंदिर वहां दिखाई पड़ेगा।

  • हिमाचल में आयुष्मान भारत के तहत 4 लाख परिवारों को 5 लाख तक मुफ्त इलाज मिल रहा है। 60 साल तक सरकार चलाने के बाद भी, चार-चार पीढ़ी तक सरकार चलाने के बाद भी माताओं-बहनों को शौचालय नहीं दे पाए थे। आज हिमाचल के हर घर में मोदी जी और जयराम ठाकुर जी ने शौचालय बनवाने का काम किया है।

  • 7 लाख परिवारों को मुफ्त में अनाज देने का काम मोदी सरकार ने किया है। 9 लाख से अधिक किसानों को सालाना 6 हजार रुपए उनके खाते में भेजने का काम किया। 8 लाख 76 हजार परिवारों को घर में नल से जल पहुंचाने का काम किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT