त्रिपुरा के संतिरबाजार में अमित शाह की विजय संकल्प रैली, कहा
त्रिपुरा के संतिरबाजार में अमित शाह की विजय संकल्प रैली, कहा Social Media
पॉलिटिक्स

त्रिपुरा के संतिरबाजार में अमित शाह की विजय संकल्प रैली, कहा- सब कुछ भाजपा सरकार में ही संभव

Priyanka Sahu

त्रिपुरा, भारत। त्रिपुरा के आगामी विधानसभा चुनाव के चलते भारतीय जनता पार्टी का चुनाव प्रचार जोरों से चल रहा है। इस बीच अब आज सोमवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह त्रिपुरा पहुंचे और यहां उन्होंने संतिरबाजार में विजय संकल्प रैली को संबोधित किया।

संतिरबाजार में विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने अपने संबोधन में कहा- यहां कांग्रेस और वाम दलों ने 50 साल तक शासन किया लेकिन राज्य का विकास नहीं हुआ। जबकि हमने 4 लाख परिवारों को घर में पीने का पानी दिया। वामपंथी भाइयों ने 27 साल के अपने शासन में केवल 24 हजार परिवारों तक पीने का पानी पहुंचाया था। यहां कांग्रेस और कम्युनिस्टों ने करीब 50 साल तक राज किया, लेकिन यहां कोई विकास नहीं हुआ। न तो आदिवासी लोगों और न ही समाज के अन्य कमजोर वर्गों को सशक्त किया गया। व्यक्ति के गरिमापूर्ण जीवन के लिए शौचालय की सुविधा हो या घर में रसोई गैस सिलेंडर, सब कुछ भाजपा सरकार में ही संभव हुआ है।

अगर आप चाहते हैं कि राज्य में एक बार फिर से भाजपा कि सरकार बने तो कमल का बटन दबाइए। वामपंथियों ने आपको अंधकार दिया था हमने आपको अधिकार दिए हैं, हमने विनाश की जगह विकास और विवाद की जगह विश्वास दिया है। अब यहां सुरक्षा का वातावरण सुनिश्चित हो रहा है।
केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह

अमित शाह ने आगे विपक्ष पर निशाना साधते हुए यह भी कहा, कांग्रेस, कम्युनिस्ट और मोथा सभी भ्रष्ट हैं। कांग्रेस ने आपको 'अंधकार' (डार्क) दिया, हमने आपको 'अधिकार' (अधिकार) दिया। मुझे दृढ़ विश्वास है कि आप सब यहां त्रिपुरा में 'कमल' खिलाएंगे। भारतीय जनता पार्टी ने राज्य में कैडर राज और टोला बाजी की परंपरा को समाप्त कर त्रिपुरा को विकास की राह पर आगे बढ़ाने का काम किया है। महिलाओं के खिलाफ अपराध में 50 फीसदी तक की कमी आई है।

  • पहले पूरा पूर्वोत्तर बम धमाकों से गूंजता था, अब यहां ट्रेन और हवाई जहाजों की आवाज आती है। हमने राज्य में सातवां वेतन आयोग लागू कर सभी कर्मचारियों के साथ न्याय करने का काम किया है।

  • कभी नशीले पदार्थों की तस्करी, हिंसा, नाकाबंदी, उग्रवाद और भ्रष्टाचार की घटनाओं के लिए जाना जाने वाला त्रिपुरा अब ढांचागत विकास, विकास, शांति और समृद्धि के लिए जाना जाता है।

    यह सब भाजपा सरकार के कारण ही संभव हुआ है।

  • हमने परिवर्तन का वादा किया था... 5 साल में भाजपा ने शांति स्थापित करने का काम किया है। अब अगले 5 साल में त्रिपुरा को पूर्वोत्तर का सबसे विकसित राज्य बनाने का काम भाजपा करेगी। भाइयों... वामपंथियों को वोट देने का मतलब है फिर से हिंसा का शासन स्थापित करना।

  • बांग्लादेशी घुसपैठियों को अगर कोई रोक सकता है तो भाजपा रोक सकती है, बाकी दल तो इन घुसपैठियों को वोटबैंक समझते हैं।

  • बीजेपी ने कम्युनिस्टों के 'कैडर रूल' की जगह 'संवैधानिक रूल' ले लिया है। हमने भय के माहौल को समाप्त किया है, और पीएम मोदी जी के नेतृत्व ने त्रिपुरा को वास्तव में एक विकसित राज्य बनाया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT