कोरोना को हराने 130 करोड़ भारतीय एकजुट और कांग्रेस कर रही राजनीति
कोरोना को हराने 130 करोड़ भारतीय एकजुट और कांग्रेस कर रही राजनीति Social Media
पॉलिटिक्स

कोरोना को हराने 130 करोड़ भारतीय एकजुट और कांग्रेस कर रही राजनीति

Priyanka Sahu

राज एक्सप्रेस। देश में महामारी फैला रहे कोरोना वायरस को हराने के लिए जंग जारी है, कहां जा रहा है कोरोना हारेगा... हिंदुस्तान जीतेगा, वहीं दूसरी ओर हर बार किसी ना किसी मुद्दे पर सरकार को घेरने वाली कांग्रेस पार्टी कोरोना क्राइसिस या कहे इस घातक कोरोना जैसे संकट के बीच भी नेताओं में वार-पलटवार का दौर जारी है। हाल ही में कांग्रेस द्वारा केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा था, इसके कुछ देर बाद ही गृहमंत्री अमित शाह ने इसका पलटवार करते हुए यह बात कही है।

क्या बोले अमित शाह ?

गृह मंत्री अमित शाह का यह कहना है कि, कोरोना संकट के जारी कहर के बावजूद भी कांग्रेस घटिया राजनीति कर रही है। इतना ही नहीं उन्होंने आगे यह बात भी कही है-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कोरोना वायरस से निपटने के लिए उठाए जा रहे कदमों की राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसा हो रही है और कोरोना (Covid-19) को हराने के लिए 130 करोड़ भारतीय एकजुट हैं, फिर भी कांग्रेस घटिया राजनीति कर रही हैं।
गृह मंत्री अमित शाह

लोगों को गुमराह करना बंद करे कांग्रेस :

इसके अलावा गृह मंत्री अमित शाह ने इस अंदाज में कांग्रेस पार्टी के नेताओं से यह बात भी कही कि, "ऐसी स्थिति में वह (कांग्रेस) राष्ट्रहित में सोचें और लोगों को गुमराह करना बंद करें।"

बता दें कि, गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस से यह बात इसीलिए कहीं है क्योंकि, आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने लॉकडाउन को लेकर सवाल खड़े किए थे और कहा था कि, यह अनियोजित तरीके से लागू हुआ, जिससे लाखों श्रमिकों को परेशानी हुई है। बता दें कि, सोनिया गांधी ने कोरोना वायरस को अभूतपूर्व स्वास्थ्य और मानवीय संकट बताते हुए यह बात भी कही थी कि, यह हमारे सामने डराने वाली चुनौती है, लेकिन इससे पार पाने का हमारा संकल्प अधिक बड़ा होना चाहिए।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT