बंगाल में अमित शाह के ताबड़तोड़ रोड शो और कहा- प्रचंड बहुमत से खिलाएंगे कमल
बंगाल में अमित शाह के ताबड़तोड़ रोड शो और कहा- प्रचंड बहुमत से खिलाएंगे कमल Twitter
पॉलिटिक्स

बंगाल में अमित शाह के ताबड़तोड़ रोड शो और कहा- प्रचंड बहुमत से खिलाएंगे कमल

Author : Priyanka Sahu

पश्चिम बंगाल, भारत। पश्चिम बंगाल में इस बार विधानसभा चुनाव 8 चरणों में हो रहे हैं और अभी तक तीन चरणों का मतदान हो चुका है और अगले चरणों के मतदान के लिए है। नेताओं का चुनावी प्रचार अभियान जारी है। आज ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बंगाल में हैं और तबाड़तोड़ रोड शो कर रहे हैं।

राजीव बनर्जी का प्रचार कर रहे अ‍मित शाह :

केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह ने पहने बंगाल के सिंगुर में रोड शो किया, फिर डोमजूर में रोड शो किया। इस दौरान डोमजूर में अमित शाह ने बताया- आज मैं यहां भाजपा के वरिष्ठ नेता राजीव बनर्जी का प्रचार करने आया हूं, एक ही पंचायत में मेरा दौरा हुआ। मुझे पूरा भरोसा है राजीव जी प्रचंड बहुमत से इस सीट पर कमल खिलाएंगे।

2 मई को जब मतगणना होगी तो पश्चिम बंगाल में 200 से ज्यादा सीटों के साथ भाजपा की सरकार बनेगी। ममता बनर्जी की हताशा उनके भाषण में वक्तव्य में और व्यवहार में उजागर हो रहा है। यह बता रहा है कि, भाजपा की जीत हो रही है।
गृह मंत्री अमित शाह

रिक्शा चालक के आवास पर अमित शाह ने किया भोजन :

इसके अलावा डोमजूर में केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह ने दोपहर का भोजन एक रिक्शा चालक के आवास पर किया, जो भाजपा समर्थक भी है। रिक्शा चालक के आवास पर अमित शाह ने दोपहर का भोजन किया। इस दौरान निर्वाचन क्षेत्र से पार्टी के उम्मीदवार भी उपस्थित थे।

भोजन करने के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का चुनावी प्रचार फिर शुरू किया और अब हावड़ा मध्य में अमित शाह का रोड शो हो रहा है।

बता दें कि, देश के पांच राज्‍यों 'असम, केरल, पुडुचेरी, तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल' में हो रहे विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए सभी पार्टियों ने एड़ी चोटी का जोर लगा रही है, चुनावी राज्‍यों के दौरे पर हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT