रोड शो में शिरकत करते हुए अमित शाह
रोड शो में शिरकत करते हुए अमित शाह Social Media
पॉलिटिक्स

इस बार भी भाजपा 300 पार : अमित शाह

News Agency, राज एक्सप्रेस

बरेली। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार शाम को बरेली शहर में भाजपा के रोड शो में शिरकत करते हुए कहा कि बरेली के मशहूर मांझे की मजबूती की तरह बरेली वालों ने इस रोड शो से साबित कर दिया है कि मोदी और योगी में उनका विश्वास भी इतना ही मजबूत है।

शाह ने रोड शो में जुटे जनसमूह हवाला देते हुये कहा कि उन्हें पक्का यकीन है कि 'भाजपा अबकी बार 300 पार।' बरेली में करीब ढाई किलो मीटर लंबा रोड शो पूरा करने के बाद पटेल चौक पर आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुये अमित शाह ने कहा कि उत्तर प्रदेश की पिछली सरकार में गुंडाराज था, लेकिन योगी सरकार विकास के रास्ते पर चल रही है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए शाह ने कहा कि इत्र की दुर्गंध फैलाने वालों पर जैसे ही छापेमारी शुरू हुई वैसे ही अखिलेश के पेट में मरोड़ क्यों शुरू हो गई है। शाह ने कहा अभी तक सपा प्रमुख कह रहे थे कि मंदिर वहीं बनाएंगे, तारीख नहीं बताएंगे लेकिन अब डंके की चोट पर राम मंदिर बन रहा है। अगर हिम्मत है तो अखिलेश इस काम को रोक कर दिखाएं।

उन्होंने कहा कि, औरंगजेब के जमाने से बाबा विश्वनाथ के दर्शन करना मुश्किल हो रहा था, लेकिन अब मोदी जी ने भव्य कारीडोर बनवा दिया है। अब लोग आसानी से बाबा विश्वनाथ के दर्शन कर सकेंगे। रोड शो में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, अर्जुन राम मेघवाल, सांसद व पूर्व केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह समेत अन्य वरिष्ठ नेता शामिल हुए।

रोड शो शहर के प्रमुख बाजार कुतुबखाना, सराफा बाजार, श्यामगंज, किराना बाजार, कालीबाड़ी आदि घने इलाकों से गुजरा। इस दौरान अल्पसंख्यक बहुल इलाकों में भी लोगों ने पुष्प वर्षा कर उनका स्वागत किया।

रोडशो के बाद अमित शाह सर्किट हाउस पहुंचे। वह बरेली में ही रात्रि विश्राम करेंगे। इस बीच उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों, सांसद, विधायकों की बैठक बुला कर चुनावी रणनीति पर चर्चा शुरु कर दी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT