Amit Shah
Amit Shah Social Media
पॉलिटिक्स

शाह का जोरदार हमला- अब टुकड़े-टुकड़े गैंग को दंड देने का समय आ गया

Author : Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। नागरिकता संशोधन कानून 2019 के खिलाफ देश के विभिन्न हिस्सों में मचे गदर और विपक्ष द्वारा उठाए जा रहे सवाल को लेकर आज गुरुवार को दिल्‍ली में एक कार्यक्रम के दौरान भाजपा के वरिष्‍ठ नेता व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोलते हुए यह बात कही...

क्‍या बोले अमित शाह?

नागरिकता संशोधन बिल जब संसद में पेश किया गया था, तो इस मुद्दे पर चर्चा के दौरान किसी ने कुछ बोला तक नहीं, सभी चुप बैठे थे, परंतु जब यह बिल पास हो गया, तो बाहर निकलते ही इस बिल के खिलाफ भ्रम फैलाते हुए दिल्ली को अशांत किया।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

अमित शाह का यह कहना भी है कि, कांग्रेस पार्टी के नेतृत्व में जिस टुकड़े-टुकड़े गैंग ने दिल्ली को अशांत किया, उसे दंड देने का समय आ गया है। दिल्ली की जनता को ही उन्हें दंड देना चाहिए।

PM मोदी ने बदला कांग्रेस का घिसा-पिटा अंदाज :

इस दौरान अमित शाह यह भी बोले- ''कांग्रेस का घिसा-पिटा अंदाज PM मोदी ने गुजरात से बदलना शुरू किया। एक ऐसी कार्य संस्कृति देश के सामने रखी कि, जो सरकार किसी काम का भूमि पूजन करेगी, वही सरकार उसका उद्घाटन भी करेगी और 5 साल के अंदर ही जनता को उस काम का वास्तविक स्वरूप देखने को मिलेगा।''

दिल्ली के कड़कड़डूमा में डीडीए ईस्ट दिल्ली हब का उद्घाटन के दौरान केंद्रीय गृहमंत्री शाह ने अपने संबोधन में यह भी कहा कि, करीब 60 महीने होने को आए हैं केजरीवाल जी को मुख्यमंत्री बने, आज से पहले ये सारे वादे पूरे क्यों नहीं किए, अभी भी ये वादे पूरे नहीं होने वाले हैं, सिर्फ विज्ञापन देकर ये लोगों को झांसा दे रहे हैं। इन्होंने जीवन में सिर्फ विरोध करने और धरना देने का काम किया है।

केजरीवाल पर साधा निशाना -

मोदी जी ने सबको मजबूर किया कार्य संस्कृति फॉलो करने के लिए, मगर दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ऐसे हैं, जो नई-नई चीजें करते रहते हैं। केजरीवाल ने नई शुरूआत की। भाई सोचना भी क्यों, बजट भी क्यों देना, किसी के करे-कराए पर अपने नाम का ठप्पा लगा देना।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT