अनिल विज
अनिल विज Social Media
पॉलिटिक्स

तोड़फोड़ और आगजनी करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा: अनिल विज

Priyanka Sahu

हरियाणा, भारत। सेना में भर्ती की नई योजना 'अग्निपथ योजना' को लेकर इस कदर आक्रोश फैला की जगह-जगह उग्र प्रदर्शन हो रहा है, सार्वजनिक संपत्तियों को काफी नुकसान पहुंचाया जा रहा है। इस बीच अग्निपथ पर मचे बवाल पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का बयान आया।

हिंसा करने वाले लोग सेना में जाने वाले नहीं हो सकते :

अंबाला में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने अग्निपथ योजना को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन पर कहा- विरोध प्रदर्शन करना हर व्यक्ति का हक है, लेकिन तोड़फोड़ करने वाले, आगजनी करने वाले लोग सेना में जाने वाले नहीं हो सकते हैं, सेना में तो अनुशासित लोग जाते हैं। हमारे देश में कुछ ऐसे तत्व हैं जो हर समय ऐसे मौकों की तलाश में रहते हैं। तोड़फोड़ और आगजनी करने वाले लोगों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

देश की शांति को भंग किया जाये यह किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। तोड़फोड़ करने वाले व्यक्तियों को छोड़ा नहीं जाएगा। उनकी सूची तैयार की जा रही है जो लोग आगजनी और तोड़फोड़ में शामिल थे।
हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज

उन्‍होंने बताया कि, ''तोड़फोड़ करने वालों के खिलाफ पुलिस को पूरी हिदायत दी गई है। सभी की सूचियां बनाई जा रही हैं और जो भी तोड़फोड़ करेगा, उसको हम किसी भी हालत में बख्शेंगे नहीं।''

इस दौरान अनिल विज ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी निशाना साधा और कहा कि, ''उनको तो सभी तरफ अंधेरा ही नजर आ रहा है, उनको चीजों के अच्छे पहलू नजर नहीं आते हैं। जीएसटी को सारे देश ने सराहा है और हर साल इसकी रिकवरी बढ़ रही है। नोटबंदी को काले धन का कारोबार करने वालों को छोड़ बाकि सभी लोगों ने सराहा है। पांच राज्यों के चुनाव हुए तो कांग्रेस का पांचों राज्यों से सफाया हो गया और राहुल गांधी को यह समझ नहीं आता। उनको बेशक अच्छे पहलू नजर नहीं आते, लेकिन लोगों को यह नजर आता है, जनता समझ रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो नीतियां बना रहे हैं वो देश हित में है।''

इसके अलावा गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कोरोना के मामलों की जानकारी देते हुए कहा- कोरोना के मामलों पर हमने निगाह बनाई हुई है, अभी थोड़े केस बढ़े हैं, लेकिन फिर भी हरियाणा में कोरोना नियंत्रण में है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT