जीतन राम मांझी के भगवान राम वाले बयान पर बोले अनिल विज
जीतन राम मांझी के भगवान राम वाले बयान पर बोले अनिल विज Social Media
पॉलिटिक्स

जीतन राम मांझी के भगवान राम वाले बयान पर बोले अनिल विज, कहा- ये व्यक्ति धरती पर बोझ है

Sudha Choubey

राज एक्सप्रेस। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने बीते दिन भगवान राम को लेकर एक विवादित बयान दिया था, जिसके बाद से वो चर्चा में हैं। उन्होंने राम को भगवान मानने से इंकार किया, तो उनके इस बयान को लेकर राजनीति तेज हो गई है। अब उनके इस बयान को लेकर हरियाणा के मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

अनिल विज ने कही यह बात:

हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी द्वारा दिए गए बयान पर रिएक्शन देते हुए कहा कि, "यह व्यक्ति धरती पर बोझ है। भगवान राम लोगों के रोम-रोम में समाए हुए हैं। देश में हिंदुओं का बहुमत है, उनकी राम में आस्था है और ऐसे में इस तरह की बातें करना बहुत गैर-जिम्मेदाराना है।"

बढ़ रहे कोरोना के केस को लेकर कही यह बात:

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कोरोना के केस को लेकर कहा कि, "हरियाणा में सिर्फ गुड़गांव और फरीदाबाद में कोरोना के केस बढ़ रहे हैं। मैंने अपने एडिशनल चीफ सेक्रेटरी राजीव अरोड़ा को जांच के निर्देश दिए हैं, कारणों का पता चलने के बाद कोरोना का इंतज़ाम किया जाएगा।"

लाउडस्पीकर पर चल रहे विवाद पर बोले अनिल विज:

वहीं लाउडस्पीकर को लेकर चल रहे विवाद पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि, "कानून सबके लिए बराबर है। किस समय कितनी फ्रीक्वेंसी में लाउडस्पीकर बजाया जाए, इसका सभी को ध्यान रखना चाहिए। जाति, भाषा, क्षेत्र के आधार पर छूट नहीं होनी चाहिए। सरकारों को इस बात का ध्यान रखना चाहिए।"

जीतन राम मांझी ने दिया था यह बयान:

बीते दिन गुरुवार को जीतन राम मांझी ने जमुई जिले के सिकंदरा में आयोजित कार्यक्रम में भगवान राम और रामायण को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा कि, "राम कोई भगवान नहीं थे। बल्कि वे तुलसीदास और वाल्मीकि द्वारा लिखित रामायण के मात्र एक पात्र थे। रामायण में बहुत-सी अच्छी बातें लिखी गई हैं, पर वह सिर्फ कहानी है। यह सच्ची घटना नहीं है। रामायण में लिखी बातों का अनुसरण करना गलत नहीं है, पर वे भगवान राम को नहीं मानते हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT