PM मोदी की सुरक्षा में चूक मामले पर अनुराग ठाकुर ने दी प्रतिक्रिया
PM मोदी की सुरक्षा में चूक मामले पर अनुराग ठाकुर ने दी प्रतिक्रिया Social Media
पॉलिटिक्स

पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक मामले पर अनुराग ठाकुर ने दी प्रतिक्रिया, कही यह बात

Sudha Choubey

दिल्ली, भारत। पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की सुरक्षा में चूक को लेकर आज सुप्रीम कोर्ट ने बड़ी टिप्पणी की है। सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में जस्टिस इंदु मल्होत्रा समिति की रिपोर्ट पर कार्रवाई के आदेश दिए हैं। सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद अब भाजपा कांग्रेस पर हमलावर हो गई है। भाजपा की ओर से केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने एक संवाददाता सम्मेलन किया। इस दौरान अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर जबरदस्त तरीके से निशाना साधा।

अनुराग ठाकुर ने कही यह बात:

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि, मुख्य न्यायाधीश और 3 जजों के बेंच ने पीएम की सुरक्षा पर जो टिप्पणी की है वो अति महत्वपूर्ण है। पंजाब की पुलिस तंत्र ने जिस तरह से रवैया रखा वो चिंता का विषय है। तत्कालीन कांग्रेस की सरकार विफल रही है।

फिरोजपुर के SSP प्रधानमंत्री के यात्रा में सुरक्षा उपलब्ध कराने में विफल रहे: अनुराग ठाकुर

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने इस मामले में कहा कि, "फिरोजपुर के SSP प्रधानमंत्री के यात्रा में सुरक्षा उपलब्ध कराने में विफल रहे है। उनके पास वैकल्पिक मार्ग का पर्याप्त समय था। जब प्रधानमंत्री किसी राज्य में जाते हैं, तो वहां के मुख्यमंत्री, मुख्य सचिव और DGP वहां रहते हैं। लेकिन तीनों वहां से गायब थे।"

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह भी कहा कि, "जिस पुल पर काफिला रुका उसके 100 मीटर की दूरी पर आंदोलकारी थे। 10 किमी की दूरी पर पाकिस्तान बॉडर था। वे तोप की रेंज में थे, स्नाइपर की रेंज में थे। वहां से गोला-बारूद चल सकता था। कुछ भी हो सकता था। पंजाब पुलिस मूकदर्शक बनकर 20 मिनट तक खड़ी रही।"

आपको बता दें कि, इस साल 5 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले एक रैली के लिए पहुंचे थे। पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को सड़क मार्ग से जाते समय एक फ्लाईओवर पर 15 से 20 मिनट के लिए उस वक्त फंस गए, जब कुछ प्रदर्शनकारियों ने रास्ते को रोक दिया था। जिसके बाद इस पर सभी ने सवाल उठाया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT