Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal Social Media
पॉलिटिक्स

आप सरकार फिर सत्‍ता में आई तो यमुना को इतना स्वच्छ बनाएंंगे कि...

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • दिल्‍ली में आगामी चुनाव से पहले केजरीवाल सरकार का दावा

  • CM अरविंद केजरीवाल ने यमुना को स्वच्छ बनाने का किया वादा

  • अगले पांच साल में यमुना की सफाई आप की प्राथमिकता होगी

  • CM केजरीवाल ने दिल्ली में चौथी टाउन हॉल की बैठक को किया संबोधित

राज एक्‍सप्रेस। इस वर्ष 2020 में अब राष्ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और अभी यहां आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार है। इसी बीच पूर्वी दिल्ली में शुक्रवार को हुई चौथी टाउन हॉल की बैठक को संबोधित करते हुए मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने यह दावे किए हैं।

यमुना की सफाई AAP सरकार की प्राथमिकता :

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि, यदि आगामी विधानसभा चुनाव में आप की सरकार को फिर चुना जाता है और दोबारा से सत्‍ता में आई तो ''यमुना को इतना स्वच्छ बनाया जाएगा कि, उसमें राष्ट्रीय राजधानी के लोग डुबकी लगा सकें।'' उन्‍होंने कहा कि, अगले पांच साल में यमुना की सफाई आम आदमी पार्टी (आप) सरकार की प्राथमिकता होगी।

इतना ही नहीं अरविंद केजरीवाल ने वहां उपस्थित लोगों से भी पूछा-

‘क्या आपको लगता है कि हमें यमुना को साफ करना चाहिए?’ इस पर वहां उपस्थित लोगों ने हां में जवाब दिया।

केजरीवाल सरकर का यह कहना भी है कि, ‘‘यमुना में बहुत सारा सीवर का पानी और औद्योगिक कचरा बहाया जाता है। हमने इसकी पहचान कर ली है, मैं यह पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि अगले पांच वर्षों के भीतर, यमुना साफ होगी। अगले विधानसभा चुनाव से पहले, आप सभी यमुना में स्नान कर सकेंगे और तब मैं आपके साथ डुबकी लगाऊंगा, हम यमुना को उस स्तर तक साफ करेंगे।’’

छात्रों के लिए बसों में यात्रा नि:शुल्क :

इसके अलावा अरविंद केजरीवाल ने इस दौरान अपना यह वादा फिर से दोहराते हुए कहा कि, दिल्‍ली में पुन: आज सरकार के आने पर छात्रों के लिए बसों में यात्रा नि:शुल्क की जाएगी। उन्होंने यह कहना भी है कि, दिल्ली में अभी बहुत काम किया जाना बाकी है, प्रदूषण को नियंत्रित व परिवहन में सुधार भी किया जाना है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT