मेरी हरी झंडी, मोदी सरकार खुलवाए शाहीन बाग का रास्ता : केजरीवाल
मेरी हरी झंडी, मोदी सरकार खुलवाए शाहीन बाग का रास्ता : केजरीवाल Social Media
पॉलिटिक्स

मेरी हरी झंडी, मोदी सरकार खुलवाए शाहीन बाग का रास्ता : केजरीवाल

Author : Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर बड़ा हमला किया है। नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में जारी प्रदर्शन पर अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चुप्पी तोड़ी है। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने सोमवार को ट्वीट किया और लिखा कि शाहीन बाग में बंद रास्ते की वजह से लोगों को परेशानी हो रही है, बीजेपी नहीं चाहती है कि ये रास्ता खुले। दिल्ली के सीएम ने कहा कि बीजेपी वाले एक घंटे में शाहीन बाग का रास्ता खुलवाए, इसमें मेरी तरफ से हरी झंडी है।

शाहीन बाग के मसले पर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि,

लिखकर ले लो शाहीन बाग के रास्ते 8 से पहले नहीं बल्कि 9 तारीख को खुल जाएंगे। बीजेपी चाहती ही नहीं है कि रास्ता खुलें। गृहमंत्री अमित शाह, रविशंकर प्रसाद और पीयूष गोयल से अपील करता हूं कि सब शाहीन बाग जाएं, वहां के लोगों से बात करें और रास्ते खुलवाएं। जनता को तकलीफ नहीं होनी चाहिए, भाजपा देश की सुरक्षा पर गंदी राजनीति करती है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने आगे कहा

मुझे बेहद दुःख है कि, जिस तरह भारतीय जनता पार्टी शाहीन बाग के मुद्दे पर गंदी राजनीति कर रही है। शाहीन बाग में रास्ता बंद है वहां बहुत लोगों को तकलीफ हो रही है, स्कूल के बच्चों, एम्बुलेंस को जाने में दिक्कत हो रही है। 40 मिनट का रास्ता तय करने में 3 घण्टे लग रहे हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT