ओवैसी के सामने मंच पर लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे
ओवैसी के सामने मंच पर लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे Social Media
पॉलिटिक्स

ओवैसी के सामने मंच पर लगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे

Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। देश में नागरिकता संशोधित कानून (CAA) के विरोध को लेकर आए दिन कुछ न कुछ नया पैंतरा सामने आ ही रहा है, अब हाल ही में CAA विरोध में गुरुवार को बेंगलुरु में AIMIM प्रमुख और सांसद असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इस दौरान ओवैसी रैली को संबोधित करने गए थे, तभी एक लड़की मंच पर पहुंची और माइक छीनते हुए ओवैसी के सामने 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाये, इसके बाद वहां हड़कंप मच गया।

कौन है यह लड़की :

बताया जा रहा है कि, इस प्रदर्शनकारी लड़की का नाम अमूल्या लियोना है, हालांकि इस कार्यक्रम में नारे सुनते ही ओवैसी ने तुरंत लड़की के हाथ से माइक छीन लिया और सफाई देते हुए कहा, हमारा इस लड़की से कोई ताल्लुक नहीं है। वहीं, लड़की के पिता ने अपनी बेटी के बयानों की खिलाफत करते हुए सरकार से सख्त कार्रवाई की मांग की है और यह कहा-

अमूल्या ने जो कहा है वो गलत है, वह कुछ मुस्लिमों से जुड़ी हुई हैं। अमूल्या को कई बार समझाया था, लेकिन उसने किसी की बात नहीं सुनी, वे पाकिस्तान जिंदाबाद जैसे बयानों को सर्मथन नहीं करते।
अमूल्या के पिता वाजिब

अमूल्या के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज :

ओवैसी के मंच पर नारा लगाने वाली लड़की अमूल्या के खिलाफ बेंगलुरु पुलिस ने देशद्रोह का केस दर्ज किया गया, साथ ही उसे 14 दिन के लिए जेल भेजा गया है। पाकिस्तान समर्थित नारे लगाए जाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो आप यहां देख सकते हैं।

भाजपा ने साधा निशाना :

कर्नाटक BJP ने अपने ट्वीट में कहा, "सीएए का विरोध करने वाली अमूल्या लियोन ने AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की मौजूदगी में बेंगलुरु पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। सच यह है कि सीएए के विरोध में हो रहे प्रदर्शन पाकिस्तान और कांग्रेस की अगुवाई वाली देश-विरोधी ताकतों का संयुक्त उद्यम है, जो लोग पाकिस्तान का समर्थन करते हैं, उन्हें हमेशा के लिए पाकिस्तान चले जाना चाहिए।''

इसके अलावा भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बी एल संतोष ने ट्वीट में लिखा- "सीएए के खिलाफ प्रदर्शन के नाम पर हो रहे हैं पागलपन को देखिए... बेंगलुरु में पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वाली एक वामपंथी कार्यकर्ता... अतिवाद ने पूरी तरह से प्रदर्शनों पर कब्जा कर लिया है... यह कहने का समय आ गया है कि बस बहुत हुआ।"

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT