भाजपा मजहब के नाम पर एनकाउंटर करती है: ओवैसी
भाजपा मजहब के नाम पर एनकाउंटर करती है: ओवैसी Social Media
पॉलिटिक्स

भाजपा मजहब के नाम पर एनकाउंटर करती है, क्‍या जुनैद-नसीर के हत्यारों को मारोगे गोली: ओवैसी

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। उमेश पाल हत्याकांड मामले में फरार चल रहे अतीक अहमद के बेटे असद अहमद के मारे जाने के बाद से एक तरफ उत्तर प्रदेश एसटीएफ की टीम की कामयाबी भी तारीफ हो रही है। तो वहीं, इस एनकाउंटर को लेकर राजनीति शुरू हो गई है और सवाल उठने लगे है। इस बीच असद अहमद के एनकाउंटर पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी भड़क गए और यह बयान दिया है।

एनकाउंटर नहीं कानून की धज्जियां उड़ रही :

दरअसल, अतीक अहमद के बेटे असद अहमद के एनकाउंटर पर तेलंगाना के निजामाबाद में  AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की ओर से भाजपा पर कटाक्ष करते हुए एनकाउंटर नहीं कानून की धज्जियां उड़ रही का आरोप लगाया। साथ ही जुनैद-नसीर के हत्यारों को गोली मारोगे की बात कहीं है। असदुद्दीन ओवैसी ने अपने बयान में कहा- जुनैद और नसीर को जिसने मारा तुम (भाजपा) उसका भी एनकाउंटर करोगे, नहीं करोगे...इसलिए नहीं करोगे क्योंकि तुम मजहब के नाम पर एनकाउंटर करते हो। ये एनकाउंटर नहीं कानून की धज्जियां उड़ रही हैं। अगर तुम फैसला करोगे कि गोली से इंसाफ करेंगे तो फिर अदालतों को बंद कर दो।

एनकाउंटर इसी तरह होते रहे तो कोर्ट और जज किसलिए बैठे हैं? क्‍या अब अदालतों को बंद कर द‍िया जाना चाह‍िए।
AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी

झांसी में एसपी नवेंदु और डिप्टी एसपी विमल के नेतृत्व में एनकाउंटर :

बता दें कि, उत्‍तर प्रदेश के झांसी में एसपी नवेंदु और डिप्टी एसपी विमल के नेतृत्व में एसटीएफ की टीम ने आज गुरुवार को अतीक अहमद के बेटे मोहम्मद असद को शूटर गुलाम के साथ झांसी में एनकाउंटर कर मार गिराया। इन दोनों मृतकों के पास से अत्याधुनिक विदेशी हथियार बरामद किए गए हैं। तो वहीं, एनकाउंटर मामले पर राजनीतिक प्रतिक्रियाएं भी सामने आने लगी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT