UP में बुलडोजर कार्रवाई पर भड़के ओवैसी
UP में बुलडोजर कार्रवाई पर भड़के ओवैसी  Social Media
पॉलिटिक्स

UP में बुलडोजर कार्रवाई पर भड़के ओवैसी, PM से की अदालतों में ताला लगाएं जाने की अपील

Priyanka Sahu

दिल्‍ली, भारत। पैगंबर मोहम्मद की विवादित टिप्पणी के विरोध के बाद उत्‍तर प्रदेश की योगी सरकार आरोपियों पर लगातार कड़ी कार्रवाई कर रही है। इस बीच प्रयागराज में हिंसा के आरोपी माने जा रहे मोहम्मद जावेद उर्फ़ जावेद पम्प के घर पर बुलडोजर चलाया गया, इस दाैरान AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी जावेद पम्प के घर पर हुई बुलडोजर कार्रवाई पर भड़के और उत्‍तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा है।

अदालतों में ताला लगा दिया जाए :

गुजरात के कच्छ में रैली के दौरान AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने UP के CM योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा- पीएम मोदी से अपील है कि अदालतों में ताला लगा दिया जाए और जजों को कह देना चाहिए कि वो कोर्ट ना जाएं, क्योंकि अब अदालत की कोई जरूरत नहीं है. क्योंकि ये फैसला तो सीएम योगी करेंगे कि आखिरकार मुलजिम कौन है?

आपने भारत के रूल ऑफ लॉ पर बुलडोजर चला दिया है। अजय टेनी को कुछ नहीं किया गया। अजय का घर है तो नहीं तोड़ा जाएगा, अगर फातिमा का घर है तो तोड़ा जाएगा। बताओ देश के पीएम, यह नफरत नहीं तो क्या है?
AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी

यूपी का सीएम, यूपी का चीफ जस्टिस बन चुका है :

उन्होंने आगे यह भी कहा, ''यूपी का सीएम, यूपी का चीफ जस्टिस बन चुका है। वो फैसला करेगा कि किसका घर तोड़ना है। आप एक समुदाय के घरों पर बुलडोजर चलाकर, देश के संविधान को कमजोर कर रहे हैं। अदालत को ताला लगा दो। जजों को कह दो कि अदालत न आएं।''

जावेद पम्‍प के 2 मंजिला घर पूरी तरह धराशायी :

बता दें कि, जुमे की नमाज के बाद जाेरदार हिंसा फैली थी और हिंसा के मास्टरमाइंड बताए जा रहे जावेद मोहम्मद उर्फ जावेद पम्‍प के 2 मंजिला घर पर बीते दिन रविवार को 3 बुलडोजर चलाकर उसे पूरी तरह से धराशायी कर दिया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT