हिमाचल में कांग्रेस एकतरफा जीतेगी : अशोक गहलोत
हिमाचल में कांग्रेस एकतरफा जीतेगी : अशोक गहलोत Syed Dabeer Hussain - RE
पॉलिटिक्स

हिमाचल में कांग्रेस एकतरफा जीतेगी : अशोक गहलोत

News Agency

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हिमाचल प्रदेश और गुजरात में कांग्रेस के प्रति अच्छा माहौल बताते हुए दावा किया है कि हिमाचल में तो कांग्रेस एकतरफा चुनाव जीतेगी। श्री गहलोत आज इंडिया स्टोन मार्ट-2022 के उद्घाटन के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि विधानसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस का अच्छा माहौल है और वह एकतरफा चुनाव जीत रही है। गुजरात में भी कांग्रेस का अच्छा माहौल है और सरकार के खिलाफ भयंकर लहर है।

उन्होंने कहा कि हमारा चुनाव प्रचार अभियान सही चल रहा है और पांच यात्राएं निकाली गई , इनका जनता ने अच्छा समर्थन किया है और इससे संकेत मिलता है कि लोगों की भावना है कि सरकार ने पांच साल में बर्बाद कर दिया, बेरोजगारी भयंकर है, नकली शराब से 70 लोग मारे गये वहीं मोरबी में हादसे की सरकार कमीशन बैठाकर जांच नहीं करा रही है, हाई कोर्ट के जज या उसके सेवानिवृत न्यायाधीश से जांच कराने में क्या तकलीफ है, वह भी नहीं कर रहे है, जिद्दी लोग है, कमीशन बैठाकर जांच होने पर कम से कम आगे के लिए तो डर हो कि आगे से ऐसी घटनाएं नहीं हो। उन्होंने कहा कि यह बहुत बड़ी घटना थी, जिसका भी असर पड़ेगा।

उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान पहुंचने के सवाल पर कहा कि उनकी यात्रा को लेकर राज्य की कैबिनेट बैठक में विस्तृत चर्चा की गई है और यात्रा में सभी मंत्री शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की थीम महंगाई एवं बेरोजगारी को लेकर, शांति एवं सद्भाव , प्यार मोहब्बत बनी रहे , लोग झगड़े नही , आज के हालात में जो तनाव है, हिंसा हो रही है ऐसे में कोई केन्द्र सरकार की आलोचना तक नहीं कर सकता , पहली बार देश में इस तरह माहौल बना है जो लोकतंत्र के लिए खतरनाक है, इसके लिए हमारी लड़ाई जारी रहेगी।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा से लाखों लोग जुड़े है और हमारा कारवां चल पड़ा है और इस यात्रा से पूरे देश में घर-घर संदेश गया है कि राहुल गांधी के मुद्दे मंहगाई, बेरोजगारी एवं शांति के है जो जनता के मुद्दे है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT