राकांपा में बोला महाराष्ट्र सरकार पर हमला
राकांपा में बोला महाराष्ट्र सरकार पर हमला Social Media
पॉलिटिक्स

राकांपा ने बोला महाराष्ट्र सरकार पर हमला

News Agency

मुंबई। महाराष्ट्र में राष्ट्रवादी कांग्रेस एकनाथ ने शिंदे, देवेंद्र फडणवीस सरकार पह हमला बोला और कहा कि यह सरकार सिर्फ घोषणाओं की सरकार है। राकांपा के मुख्य प्रवक्ता महेश तापसे ने गुरुवार को यहां संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि जिस दिन शिंदे सरकार ने महाराष्ट्र को 'किसानों की आत्महत्या से मुक्त' बनाने की घोषणा की, उसी दिन विधान भवन परिसर में एक किसान ने कथित तौर पर खुद को आग हवाले कर दिया।

राकांपा के मुख्य प्रवक्ता महेश तापसे ने कहा कि हालांकि किसानों को सहायता की घोषणा की गई थी, लेकिन अब तक कोई मदद नहीं पहुंची है। राकांपा नेता ने राज्य में सूखा घोषित करने की महा विकास अघाडी की मांग की अनदेखी के लिए राज्य सरकार की आलोचना की। उन्होंने कहा कि राज्य मंत्रिपरिषद का विस्तार और जिलों के संरक्षक मंत्री की नियुक्ति न होने के कारण राज्य में महत्वपूर्ण मुद्दों को दरकिनार किया जा रहा है और इसके कारण नागरिकों को नुकसान उठाना पड़ रहा है।

उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यह महंगाई और बेरोजगारी की बात नहीं कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि यह सरकार आम आदमी से जुड़े मुद्दों को हल करने में विफल रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा आगामी बृहन्मुंबई नगर निगम चुनावों के मद्देनजर जानबूझकर याकूब मेमन गंभीर मुद्दे पर सांप्रदायिक दरार पैदा करने की कोशिश कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT