कोरोना फैलाने का कुचक्र रचने वाले जमातियों का होगा पर्दाफाश: निषाद
कोरोना फैलाने का कुचक्र रचने वाले जमातियों का होगा पर्दाफाश: निषाद Social Media
पॉलिटिक्स

कोरोना फैलाने का कुचक्र रचने वाले जमातियों का होगा पर्दाफाश: निषाद

Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। कोरोना वायरस की महामारी का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है और इस वायरस का खतरा और अधिक न फैले इसके लिए लॉकडाउन पार्ट-2 भी लागू किया है। इसी बीच आज उत्तर प्रदेश के पिछड़ा वर्ग एवं वित्त विकास निगम के प्रदेश अध्यक्ष एवं दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री बाबूराम निषाद का बयान सामने आया है, जिसमें उन्‍होंने दिल्ली में जमातियों को लेकर ये प्रतिक्रिया साझा की है।

राज्य मंत्री बाबूराम निषाद ने मंगलवार को कहा कि, दिल्ली में जमातियों ने देश में कोरोना फैलाने का कुचक्र रचा है, जांच होने के बाद इसका पर्दाफाश हो जायेगा। सरकार इन्हें कड़ी से कड़ी सजा देगी। उन्होंने आगे ये भी कहा कि, सरकार इस संकट की घड़ी में गरीबों, किसानों, आदिवासियों की मदद के लिये आगे आयी है। राज्य सरकार की मंशा है कि, संकट इस घड़ी में कोई भी गरीब भूखे न सोये। सरकार गरीबों को एक हजार रुपये प्रतिमाह तथा मुफ्त राशन वितरित कर रही है।

कोरोना वायरस के चलते देश में उत्पन्न संकट से गरीबों को भोजन के लिये मोदी किचन जो योगदान दे रही है पूरे प्रदेश में उसकी प्रशंसा की जा रही है।
बाबूराम निषाद

इस दौरान श्री निषाद द्वारा यह भी कहा गया कि, मोदी किचन में सबसे खास बात यह है कि सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखा जा रहा है, जिन लोगों को खाद्य सामग्री उपलब्ध करायी जा रही है, उन्हे सोशल डिस्टेंसिंग के बारे में बताया जा रहा है ताकि लोग अपने घरो में सुरक्षित रह सकें। भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा इस अभियान में दिया योगदान वास्तव में सराहनीय है।

सरकारी सुविधा न मिलने वालों के हो रहे सर्वे :

बाबूराम निषाद ने ये भी बताया कि, सरकार ने इस संकट की घड़ी में ठेला, खोमचा, रेहड़ी, रिक्शा व ई- रिक्शा चलाने वाले, कुली व पल्लेदारों का सर्वे कराकर उनके खाते में 1000 रुपये डाले गये हैं। यहीं नहीं जिन लोगों को सरकारी सुविधा नहीं मिल रही है, उनका सर्वे कराया गया है और उन्हें राशन व एक हजार रुपये दिये गये हैं।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT