बंगाल BJP प्रमुख की विवादास्पद चेतावनी-संभल जाओ, नहीं तो श्मशान जाना पड़ेगा
बंगाल BJP प्रमुख की विवादास्पद चेतावनी-संभल जाओ, नहीं तो श्मशान जाना पड़ेगा Priyanka Sahu -RE
पॉलिटिक्स

बंगाल BJP प्रमुख की विवादास्पद चेतावनी-संभल जाओ, नहीं तो श्मशान जाना पड़ेगा

Author : Priyanka Sahu

पश्चिम बंगाल: पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने अभी से ही रैलियां शुरू कर दी और बंगाल में तृणमूल और बीजेपी के बीच कड़वी प्रतिद्वंद्विता बढ़ गई है। इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल बीजेपी (BJP) के प्रमुख दिलीप घोष ने रविवार को हल्दिया में एक रैली में राज्‍य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के समर्थकों को एक विवादास्पद चेतावनी जारी की।

दिलीप घोष ने दी ये विवादास्पद चेतावनी :

दरअसल, हल्दिया में एक रैली के दौरान पश्चिम बंगाल बीजेपी के प्रमुख दिलीप घोष ने ये कहा है कि, ”उन्हें अपने तरीके से संभलना चाहिए या वे अपने हाथ और पैर टूट जाने का जोखिम उठा सकते हैं और यहां तक कि मारे भी जा सकते हैं। दीदी के भाई, जो परेशानी पैदा कर रहे हैं, उन्हें अगले छह महीनों में अपनी आदतें बदल लेनी चाहिए, अन्यथा आपके हाथ, पैर, पसली और सिर टूट जाएगा। आपको अस्पताल की यात्रा करनी होगी और यदि आप इससे अधिक करते हैं, तब आपको श्मशान जाना पड़ेगा।”

केंद्रीय बल राज्य में स्वतंत्र और निष्पक्ष विधानसभा चुनाव सुनिश्चित करेंगे।
पश्चिम बंगाल बीजेपी के प्रमुख दिलीप घोष

इसके अलावा बिहार चुनाव के नतीजों के इंतजार के बीच बीजेपी के प्रमुख दिलीप घोष ने कहा- जब बिहार में लालू राज था, तब जंगल राज हुआ करता था, हिंसा रोज की बात थी, लेकिन हमने गुंडों को बाहर निकाल दिया। इसे बीजेपी राज कहा जाता है, हमने जंगल राज को लोकतंत्र में बदल दिया, हम पश्चिम बंगाल में भी लोकतंत्र को बहाल करना चाहते हैं।

बता दें, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की बंगाल यात्रा के दो दिन बाद बंगाल बीजेपी के प्रमुख दिलीप घोष की ये टिप्पणी की है। तो वहीं, अमित शाह ने अपनी बंगाल यात्रा के दौरान ये दावा किया था, राज्य की 294 सीटों में से 200 सीटें जीतने का महत्वाकांक्षी लक्ष्य रखा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT