ब्यावरा कांग्रेस विधायक के बयान पर सांसद प्रज्ञा का पलटवार
ब्यावरा कांग्रेस विधायक के बयान पर सांसद प्रज्ञा का पलटवार Social Media
पॉलिटिक्स

ब्यावरा कांग्रेस विधायक के बयान पर सांसद प्रज्ञा का पलटवार

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। राजगढ़ के ब्यावरा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी के बयान में उन्होंने कहा था कि, "भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर यहां आईं तो उन्हें जला देंगे।" इस पर भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने पलटवार करते हुए कहा है कि, "8 दिसंबर को शाम 4 बजे मैं ब्यावरा आ रही हूं, जला लीजिए।"

आपको बता दें कि संसद में गोडसे को लेकर सांसद प्रज्ञा ठाकुर द्वारा दिए गए कथित बयान के बाद शुक्रवार को संसद में सांसद प्रज्ञा ने दो बार माफी भी मांग ली थी, लेकिन मामला अभी शांत होता नहीं दिख रहा है।

भोपाल से भाजपा की सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने अपने ट्वीट में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लपेटा है।

उन्होंने लिखा- "कांग्रेसियों को जिंदा जलाने का पुराना अनुभव है। 1984 में सिक्खों को और नैना साहनी को तंदूर में जलाने तक का। राहुल गांधी ने आतंकी कहा और उनके विधायक गोवर्धन दांगी मुझे जलाएंगे। ठीक है तो मैं आ रही हूं ब्यावरा उनके निवास मुल्तानपुरा पर दिनांक 8 दिसंबर 2019 समय सायं 4:00 बजे जला लीजिए।"

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने आगे लिखा- यह हैं कांग्रेस के विधायक गोवर्धन दांगी, दिग्विजय सिंह के खास राहुल गांधी के विचारों के पोषक और कमलनाथ सरकार के पैरोकार अहिंसा के पुजारी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT